'ये जवानी है दीवानी' के रीमिक्स पर जमकर नाचे टाइगर - .

Breaking

Thursday, 18 April 2019

'ये जवानी है दीवानी' के रीमिक्स पर जमकर नाचे टाइगर

SOTY2 First Song Out : 'ये जवानी है दीवानी' के रीमिक्स पर जमकर नाचे टाइगर

टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का ट्रेलर पिछले शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया था। फिर इसकी सोशल मीडिया पर जमकर बुराई हुई। लोगों ने खूब मजेदार मीम्स भी बनाए और इसके हर किरदार का मजाक बनाया। अब इस फिल्म का पहला गाना जारी किया गया है। गाना के बोल हैं 'द जवानी सॉन्ग'। 

करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म हो और उसमें कोई रीमिक्स ना हो, ऐसा कैसे हो सकता है। ये गाना भी पुराने हिट 'ये जवानी है दीवानी' की रीमिक्स है। ओरिजनल के साथ काफी छेड़-छाड़ की गई है और इसे नए जमाने के हिसाब से बनाया गया है।

वैसे इसके ट्रेलर से पूरी कहानी साफ हो जाती है, अब तो बात केवल इस कहानी को बताने के अंदाज की रह जाती है। फिल्म में टाइगर का 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' बनने का सफर है। उन्हें कॉलेज से निकाला जाता है और फिर वो एक छोटे कॉलेज से बाजी मारते हैं। कुल मिलाकर तीन मिनिट के ट्रेलर में काफी चीजें देखने लायक हैं। इस फिल्म में टाइगर के अलावा चंकी पांडे की बेटी अनन्या और एक अन्य हीरोइन तारा सुतारिया भी हैं। बता दें कि तारा सुतारिया और अनन्या पांडे को भी इसमें काफी जगह मिली है। सालभर पहले जब फिल्म अनाउंस हुई थी तभी से इसके पोस्टर जारी करने का सिलसिला बना हुआ है।

No comments:

Post a Comment

Pages