सलमान खान कभी साइकिल तो कभी टू व्हीलर पर महेश्वर में घूमते दिखे - .

Breaking

Tuesday, 2 April 2019

सलमान खान कभी साइकिल तो कभी टू व्हीलर पर महेश्वर में घूमते दिखे

VIDEO: सलमान खान कभी साइकिल तो कभी टू व्हीलर पर महेश्वर में घूमते दिखे

महेश्वर में सोमवार का दिन सलमान खान के नाम रहा। किला परिसर में एक बार फिर लाइट, कैमरा व एक्शन की आवाज सुनाई दी। यहां दबंग-3 की शूटिंग शुरू हुई। सोमवार को भी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा नगर में नहीं पहुंची। सलमान कभी ठुमके लगाते तो कभी साइकिल पर तो कभी स्कूटर पर नजर आए। शूटिंग सुबह 10 बजे अहिल्येश्वर मंदिर में स्थित शिवालय के पूजन के साथ प्रारंभ हुई। सुबह सेट पर अरबाज खान व प्रभुदेवा पहुंचे। जिन्होंने भगवान श्री गणेश, शिव एवं देवी श्री अहिल्या का पूजन किया।
इस दौरान पंडितों ने मंत्रोच्चार के साथ पूजन करवाया। इसके बाद फिल्माए जाने वाले गाने के दृश्यों की रिहर्सल चलती रही। अहिल्येश्वर मंदिर परिसर में तैयारियों के बीच 11.30 बजे सलमान खान भारी सुरक्षा व्यवस्था के साथ पहुंचे। राजवाड़ा परिसर स्थित होटल अहिल्या फोर्ट में रुके सलमान खान के सेट पर पहुंचने के लिए जैसे ही रेवा सोसायटी वाला दरवाजा खोला गया। इस दरवाजे में सलमान की एक झलक पाते ही चौमुखी दरवाजे में खड़े दर्शकों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। ग्रे टीशर्ट पहनकर सलमान खान सुरक्षा के बीच सेट पर पहुंचे। यहां बड़ी संख्या में पुलिस बल भी तैनात था।
दोपहर 12 बजे सलमान नीले शर्ट, जींस के साथ चश्मा लगाकर सेट पर पहुंचे। इसके बाद हुड... हुड...दबंग...दबंग के बेस गिटार का म्यूजिक बजने लगा। जिस पर अष्टपहलू सीढ़ियों के द्वार पर गिटार थामे झूमते साधुओं की टोलियों के बीच सलमान ने इंट्री ली। चारपांच बार में यह सीन ओके होते ही। इसके विपरीत दिशा में अंतरे के बोल पर फिर गाने का फिल्मांकन किया गया।

No comments:

Post a Comment

Pages