83 की रिलीज डेट हुई तय, ठीक एक साल पहले जारी हुआ है खास फोटो - .

Breaking

Thursday, 11 April 2019

83 की रिलीज डेट हुई तय, ठीक एक साल पहले जारी हुआ है खास फोटो

83 की रिलीज डेट हुई तय, ठीक एक साल पहले जारी हुआ है खास फोटो

कबीर खान के निर्देशन में बनने वाली फिल्म '83 को रिलीज होने में ठीक एक साल बाकि है। यह फिल्म अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी। रिलीज़ से एक साल की दूरी को याद दिलाने के लिए रणवीर ने एक खास फ़ोटो में पोज किया है।
धर्मशाला में ट्रेनिंग सत्र को समाप्त करते हुए, रणवीर सिंह और पंकज त्रिपाठी के साथ पूरी क्रिकेट टीम हिमाचल प्रदेश से वापसी से पहले तस्वीर के लिए पोज़ करते हुए नज़र आई। बता दें कि '83 की टीम ने फ़िल्म के लिए अपनी कमर कस ली है तथा कपिल देव, बलविंदर सिंह संधू और मोहिंदर अमरनाथ के साथ टीम की तस्वीरें शेयर की जा रही हैं। सीनियर खिलाड़ी क्रिकेट के वास्तविक जीवन के अपने अनुभव को साझा करते हुए स्क्रीन के कलाकारों का मार्गदर्शन कर रहे है।

1983 में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रहे कपिल देव की अगवानी में क्रिकेट विश्व कप जीतने की कहानी पर बन रही फिल्म 83, का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं और रणवीर सिंह, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म '83 रणवीर सिंह की हिंदी, तमिल और तेलुगु में बनने वाली पहली त्रिभाषी फिल्म होगी। इसे देश की "सबसे बड़ी खेल फिल्म" कहा जा रहा है। इसे 10 अप्रैल 2020 में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किया जाएगा।
रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखा है 'आज के 1 वर्ष बाद भारत की महानतम कहानी को फिर से जियें। यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी।' गौरतलब है कि इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा हार्डी संधू, आर बद्री, चिराग पाटील, साकिब सलीम, पंकज त्रिपाठी, ताहिर भसीन, एमी विर्क और साहिल खट्टर की अहम भूमिका है। हाल ही में रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था 'जब मेरा जन्म हुआ था तब भारत में क्रिकेट एक बहुत बड़ी बात हुआ करती थी। यह एक सिर्फ क्रिकेट की कहानी नहीं है। इसमें भावनाओं का सागर है।'

No comments:

Post a Comment

Pages