'अंधाधुन' की कमाई चीन में 150 करोड़ पार, 200 करोड़ में लगेंगे केवल इतने दिन - .

Breaking

Saturday, 13 April 2019

'अंधाधुन' की कमाई चीन में 150 करोड़ पार, 200 करोड़ में लगेंगे केवल इतने दिन

Box Office : 'अंधाधुन' की कमाई चीन में 150 करोड़ पार, 200 करोड़ में लगेंगे केवल इतने दिन

आयुष्मान ख़ुराना और तब्बू की सुपरहिट फिल्म 'अंधाधुन' ने चीन में 150 करोड़ कमा लिए हैं। शुक्रवार को मिले 14 करोड़ रुपए की मदद से इसकी कुल कमाई 150.51 करोड़ रुपए हो गई है। इसे वहां खूब पसंद किया जा रहा है। अब फिर इससे उम्मीद है कि वीकेंड पर इसे कम से कम 40 करोड़ रुपए दो दिन में मिलेंगे। सोमवार की कमाई से यह 200 करोड़ के पार जा सकती है।
बता दें कि आठ दिन की कमाई में यह 125.39 करोड़ रुपए के आंकड़े के पार हो गई थी। हाल ही में चीन में मिली सफलता पर आयुष्मान ने कहा है कि अच्छे सिनेमा को हर जगह पसंद किया जा सकता है और बतौर कलाकार 'अंधाधुन' को चीन में मिली सफलता से वे बेहद खुश हैं। भी पढ़ें

यह फिल्म केवल छह दिन की कमाई में ही 100 करोड़ के करीब पहुंच गई थी। इसे चीन में 3 अप्रैल को रिलीज किया गया था। वहां लगभग 5000 स्क्रीन्स पर इसे जगह मिली थी। शुरुआती तीन दिन में इस फिल्म ने चीन में तगड़ी कमाई की थी और 44.70 करोड़ रुपए कमाए थे। बता दें कि चीन में इसका नाम 'अंधाधुन' नहीं है, वहां इसे 'पियानो प्लेयर' बोला जा रहा है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना ने एक पियानो प्लेयर का किरदार निभाया है जो दो मर्डर का गवाह होता हैl फिल्म में राधिका आप्टे, तब्बू और अपने ज़माने के मशहूर अभिनेता अनिल धवन ने काम किया है l अब चीन में यह फिल्म कम से कम दो हफ्ते तक सिनेमाघरों में टिक सकती है।
श्रीराम राघवन ने निर्देशन में बनी इस फिल्म को भारत में भी खूब तारीफ और जबरदस्त कमाई मिली। भारत में आयुष्मान की यह पहली फिल्म थी जिसने 50 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाई की थी, इसके बाद ही 'बधाई हो' ने 100 करोड़ से ज्यादा रकम कमाकर नए आयाम रचे। इसे शॉर्ट फ्रेंच फिल्म L’Accordeur से प्रेरित बताया जा रहा है। भारत में सिर्फ दो करोड़ 40 लाख रुपए की ओपनिंग लेने वाली 'अंधाधुन' ने 60 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर ये साबित कर दिया था कि फिल्म के कंटेंट ने लोगों को सरप्राइज़ किया और माउथ पब्लिसिटी से फिल्म को बड़ा बूस्ट मिला।

No comments:

Post a Comment

Pages