हरभजन ने Lok Sabha Election लड़ने से किया इन्कार, खेलेंगे IPL - .

Breaking

Saturday, 23 March 2019

हरभजन ने Lok Sabha Election लड़ने से किया इन्कार, खेलेंगे IPL

हरभजन ने Lok Sabha Election लड़ने से किया इन्कार, खेलेंगे IPL

धुरंधर गेंदबाज हरभजन सिंह उर्फ भज्जी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। उनके अमृतसर या पंजाब की किसी अन्य सीट से चुनाव लड़ने को लेकर लगाई जा रही अटकलों पर उन्होंने विराम लगा दिया है। भज्जी को भाजपा व अकाली दल के साथ-साथ कांग्रेस भी अपने खेमे में शामिल करने की जुगाड़ में लगी थी। फिलहाल भज्जी इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से मैदान में खेलते नजर आएंगे।
हरभजन सिंह के पारिवारिक सूत्रों ने इसकी पुष्टि की है। कपिल शर्मा के कॉमेडी शो का हिस्सा बनने से लेकर गायकी और फिल्मों में अपना हुनर दिखाने के बाद हरभजन सिंह ने कुछ समय पहले राजनीति में जाने का मन बना लिया था। उन्होंने इस सिलसिले में कांग्रेस और भाजपा के कई नेताओं से बातचीत भी की थी। भज्जी के करीबी एक कांग्रेस नेता ने उनकी मुलाकात कुछ समय पहले कांग्रेस के एक दिग्गज नेता के साथ भी तय करवाई थी, लेकिन भज्जी मिलने नहीं गए थे। इसी बीच भाजपा ने भी भज्जी पर डोरे डालने शुरू कर दिए थे।

तीन हफ्ते पहले भज्जी ने चुनाव लड़ने के लिए बनाया था मन भज्जी ने तीन सप्ताह पहले भाजपा से भी चुनाव लड़ने का मन बनाया था। वह इस मामले को लेकर गौतम गंभीर के साथ भी संपर्क में थे। हरभजन सिंह का परिवार फिलहाल नहीं चाहता है कि वह राजनीति में आएं। इस वजह से डोरे डाल रही थीं भाजपा और कांग्रेस भाजपा चाहती है कि नवजोत सिंह सिद्धू के जाने के बाद अमृतसर सीट से भाजपा किसी क्रिकेटर को चुनाव मैदान में उतारे। यही वजह थी कि भाजपा भज्जी पर डोरे डाल रही थी। इसकी भनक कांग्रेस को भी थी, नतीजतन कांग्रेस ने पहले से ही भज्जी को लेकर दोआबा के एक वरिष्ठ कांग्रेसी की ड्यूटी लगा दी थी कि अगर भज्जी राजनीति में आना चाहते हैं तो उन्हें कांग्रेस से चुनाव लड़ना चाहिए।

No comments:

Post a Comment

Pages