करीना ने तैमूर को कहा रणवीर से भी ज्यादा स्टाइलिश - .

Breaking

Saturday, 30 March 2019

करीना ने तैमूर को कहा रणवीर से भी ज्यादा स्टाइलिश

करीना ने तैमूर को कहा रणवीर से भी ज्यादा स्टाइलिश

करीना कपूर ख़ान के बेटे तैमूर अली ख़ान के चर्चे कभी बंद ही नहीं होते। हर दूसरे दिन उनकी तस्वीरें आती हैं और वे सोशल मीडिया पर छा जाते हैं। ऐसे में करीना कपूर ने अपने बेटे तैमूर अली ख़ान को लेकर नई बात कही है। करीना का मानना है कि तैमूर सबसे स्टाइलिश हैं। उन्होंने अपने बेटे की तुलना सबसे स्टाइलिश माने जाने वाले एक्टर रणवीर सिंह से की और तैमूर को ज्यादा स्टाइलिश बताया। करीना ने यह बात हाल ही में हुए एक स्टाइलिश अवॉर्ड के दौरान कही है। दरअसल जब करीना को मोस्ट स्टाइलिश का अवॉर्ड मिला, तो करीना ने कहा कि वह यह अवॉर्ड अपने बेटे की जगह ले रही हैं, जिन्हें वह मानती हैं कि दुनिया के सबसे स्टाइलिश मैन वहीं हैं। उन्होंने रणवीर की तरफ इशारा करते हुए यहां तक कह दिया कि तैमूर, रणवीर से भी अधिक स्टाइलिश हैं। वहीं रणवीर ने यह सुन कर हामी ही भरी और करीना के साथ खूब हंसे। 

बता दें कि रणवीर सिंह से जब हाल ही में पूछा गया था कि वह किस ख़ान के साथ काम करना चाहते हैं तो उन्होंने तैमूर अली ख़ान का ही नाम लिया था। वहीं करीना जो कि अब तक अपने पति सैफ के बारे में कहा करती थीं कि उनकी नज़र में अब वह सबसे स्टाइलिश हैं। अब वह अपने बेटे का नाम ले रही हैं। देखना दिलचस्प होगा कि इस बात पर दीपिका पादुकोण और सैफ की क्या प्रतिक्रिया होगी।
वैसे, रणवीर से भी ज्यादा स्टाइलिश कोई हो सकता है इस बात पर पूरी इंडस्ट्री भी शॉक हो जाए तो हैरानी नहीं होगी। बताते चलें कि रणवीर और करीना जल्द ही करण जौहर की फ़िल्म 'तख़्त' में साथ दिखाई देंगे। इस फ़िल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, विक्की कौशल और जाह्नवी कपूर भी होंगी।

No comments:

Post a Comment

Pages