राजकुमार राव की इस भूतिया फिल्म में डबल रोल करेंगी जाह्नवी - .

Breaking

Saturday, 30 March 2019

राजकुमार राव की इस भूतिया फिल्म में डबल रोल करेंगी जाह्नवी

राजकुमार राव की इस भूतिया फिल्म में डबल रोल करेंगी जाह्नवी


राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'रूह अफ्जा' में जाह्नवी कपूर को लीड रोल मिल गया है। वो इस फिल्म में डबल रोल करेंगी। इस भूतिया कहानी में सुहागरात में ही दुल्हन पर एक भूत कब्जा कर लेता है। बता दे कि 'स्त्री' की अपार सफलता के तुरंत बाद ही निर्माता दिनेश विजन ने इस फिल्म को अनाउंस कर दिया था। इस फिल्म में वरुण शर्मा भी खास रोल करने वाले हैं।

जाह्नवी के इस रोल के बारे में निर्माता का दावा है कि उन्होंने ऐसा रोल पहले कभी नहीं किया, वे जैसी असल जीवन में हैं... वैसी ही फिल्म में दिखेंगी। कहा जा रहा है कि फिल्म का नाम 'रूह अफ्जा' भी जाह्नवी के दोनों के किरदारों पर बना है। उनके एक रोल का नाम 'रूही' है और दूसरे का 'अफ्जा'। यह दोनों किरदार एक-दूसरे के अपोजित हैं। एक मस्तीखोर है तो दूसरा शांत लेकिन प्यारे दोनों ही हैं।
यह मुरादाबाद की कहानी है। इसे हार्दिक मेहता निर्देशित कर रहे हैं। हार्दिक ही 'लुटेरा' और 'क्वीन' के स्क्रिप्ट सुपरवाइजर थे और उन्होंने 'ट्रेप्ड' का भी कुछ हिस्सा लिखा था। 'रूह अफ्जा' की शूटिंग जून में शुरू होगी और अगले साल मार्च में इसे रिलीज किया जाना है। जाह्नवी अभी गुंजन मल्होत्रा की बायोपिक 'कारगिल गर्ल' के लिए काम कर रही हैं। इस प्रोजेक्ट को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं और जाह्नवी के पिता का रोल पंकज त्रिपाठी को दिया गया है। वे करण के निर्देशन में ही बन रही 'तख्त' में भी काम रही हैं। इसमें उनके साथ करीना कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर और विक्की कौशल दिखेंगे।

No comments:

Post a Comment

Pages