मोदी बायोपिक के मेकर्स पर भड़की शबाना आजमी ने दिया बड़ा बयान - .

Breaking

Monday, 25 March 2019

मोदी बायोपिक के मेकर्स पर भड़की शबाना आजमी ने दिया बड़ा बयान

PM Narendra Modi: मोदी बायोपिक के मेकर्स पर भड़की शबाना आजमी ने दिया बड़ा बयान

मोदी बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' के पोस्टर में जावेद अख्तर के नाम लिखे जाने पर हुए विवाद पर अब शबाना आजमी भड़क गई है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि जावेद अख्तर का नाम जानबूझकर दिया गया है ताकि जनता को गुमराह किया जा सके। इससे पहले जावेद अख्तर ने खुद सोशल मीडिया पर हैरानी जताई थी कि उनका नाम फिल्म के क्रेडिट्स में कैसे दिया गया जबकि उन्होंने कोई गाने फिल्म के लिए लिखा ही नहीं। लिरिसिस्ट समीर ने भी अपने नाम पर आपत्ति जताई थी।
अब शबाना आजमी ने ट्वीट किया, 'यह साफ है कि जनता को गुमराह करने के इरादे से ये किया गया है कि जावेद अख्तर ने फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी के लिए गाने लिखे हैं,जबकि गीत 'ईश्वर अल्लाह तेरे जहान में' फिल्म '1947: अर्थ' से है।' इससे पहले जावेद अख्तर ने ट्वीट में लिखा 'मैं हैरान हूं कि फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर में मेरा नाम लिखा गया है, जबकि मैंने इस फिल्म के लिए कोई गाना नहीं लिखा है।'
मेकर्स ने दी थी ये सफाई :- मेकर्स ने इस मामले में सफाई दी थी। पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक के प्रोड्यूसर,क्रिएटिव डायरेक्टर और लेखक संदीप सिंह ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया था। संदीप सिंह ने कहा कि फिल्म की म्यूजिक पार्टनर टी सीरीज कंपनी है। हमने 1947: अर्थ फिल्म का गाना ईश्वर-अल्लाह और दस फिल्म का गाना सुनो गौर से दुनिया वालों का इस्तेमाल इस बायोपिक में किया है।
बता दें कि इस फिल्म को मैरी कॉम और सरबजीत जैसी फिल्में बना चुके ओमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में विवेक ओबेरॉय मोदी की भूमिका में हैं। पहले फिल्म की रिलीज डेट 12 अप्रैल रखी गई थी, लेकिन बाद में इसे 5 अप्रैल कर दिया गया।

No comments:

Post a Comment

Pages