'कलंक' के नए पोस्टर को लेकर हो रही है वरुण धवन की ट्रोलिंग, यूज़र्स ने ऐसे उड़ाया मज़ाक! - .

Breaking

Friday, 15 March 2019

'कलंक' के नए पोस्टर को लेकर हो रही है वरुण धवन की ट्रोलिंग, यूज़र्स ने ऐसे उड़ाया मज़ाक!

'कलंक' के नए पोस्टर को लेकर हो रही है वरुण धवन की ट्रोलिंग, यूज़र्स ने ऐसे उड़ाया मज़ाक!

करण जौहर निर्मित फ़िल्म 'कलंक' का टीज़र ज़्यादातर लोग देख चुके होंगे। टीज़र में एक दृश्य पर आपकी नज़र ज़रूर अटकी होगी। वरुण धवन का अखाड़े में उतरना और बुल फाइटिंग करना। इस दृश्य को देखकर आपके ज़हन में 'बाहुबली- द बिगिनिंग' का वो दृश्य ज़रूर कौंधा होगा, जो भल्लाल देव बने राणा दग्गूबटी का इंट्रोडक्टरी सीन था और वो एक विशालकाय भैंसे लड़ते नज़र आते हैं। 
वरुण फ़िल्म में ज़फ़र नाम का किरदार निभा रहे हैं। 'कलंक' का एक नया पोस्टर आया है, जिस पर उनके बुल फाइटिंग वाले दृश्य को दिखाया गया है। वरुण ने इस पोस्टर के साथ Zafar Bramabull लिखा है। कलंक को शशांक खेतान ने निर्देशित किया है। फ़िल्म में आलिया भट्ट वरुण के अपोज़िट हैं। संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा भी मुख्य स्टार कास्ट में शामिल हैं। कलंक के ट्रेलर को काफ़ी पसंद किया गया है। सोशल मीडिया में यूज़र्स ने इसकी साज-सज्जा और भव्यता देखकर इसे संजय लीला भंसाली की फ़िल्म और बाहुबली का मिश्रण बताया। ख़ासकर, वरुण का बुल फाइटिंग वाला दृश्य काफ़ी हद तक बाहुबली से प्रेरित लगता है। इसी के चलते जैसे ही वरुण ने यह पोस्टर शेयर किया तो यूज़र्स ने इस पर प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। कई लोगों को पोस्टर में वरुण की मस्क्यूलर बॉडी और कड़क मिज़ाज पसंद आ रहा है तो कुछ ने इसे बाहुबली की नकल बताकर ट्विटर पर ट्रोलिंग शुरू कर दी है। 

एक यूज़र ने वरुण को ग़रीबों का भल्लाल देव करार दिया है। वहीं, बहुत से यूज़र्स ने पोस्टर और वरुण की तारीफ़ भी की है और कहा है कि जैसे-जैसे पोस्टर्स आ रहे हैं, उन्हें मूवी का इंतज़ार बढ़ रहा है। कुछ यूज़र्स ने फ़िल्म के गाने भी जल्द रिलीज़ करने की ख़्वाहिश ज़ाहिर की है। बताते चलें कि 2015 में आयी तेलुगु फ़िल्म 'बाहुबली- द बिगिनिंग' को एसएस राजामौली ने डायरेक्ट किया था। इसे हिंदी में करण जौहर की कंपनी ने वितरित किया और प्रस्तुत किया था। फ़िल्म बहुत सफल रही। 2017 में इसका दूसरा भाग बाहुबली2- द कन्क्लूज़न आया, जो बॉक्स ऑफ़िस बेहद सफल रहा। फ़िल्म ने 500 करोड़ से अधिक कलेक्शन सिर्फ़ हिंदी वर्ज़न से किया था।

No comments:

Post a Comment

Pages