लग्जरी लाइफ जीती हैं हर‍ियाणवी डांसर सपना चौधरी, अचानक बनीं राजनीतिक पार्टियों की फेवरेट - .

Breaking

Thursday, 28 March 2019

लग्जरी लाइफ जीती हैं हर‍ियाणवी डांसर सपना चौधरी, अचानक बनीं राजनीतिक पार्टियों की फेवरेट

लग्जरी लाइफ जीती हैं हर‍ियाणवी डांसर सपना चौधरी, अचानक बनीं राजनीतिक पार्टियों की फेवरेट

लोकसभा चुनाव का असर अब हर तरफ दिखाई दे रहा है। सभी पार्ट‍ियां अपना वजूद मजबूत करने के लिए सितारों का सहारा ले रही हैं। पिछले कुछ दिनों से राजनीतिक गलियारों में जिस कलाकार ने हलचल मचा रखी है, उसका नाम सपना चौधरी है। हर‍ियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी राजनीति में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दिलचस्प बात ये है कि बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही सपना को अपने साथ जोड़ने का दावा कर रही हैं।

सपना चौधरी के लाखों प्रशंसक हैं और जाट वोटरों को अपने पक्ष में माहौल बनाने में सपना बड़ी भूमिका निभा सकती हैं। पिछले सपना चौधरी और प्रियंका गांधी की एक फोटो वायरल हुई थी। इसके बाद खबर आई थी कि सपना कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गई हैं और मथुरा से लोकसभा चुनाव में उतर सकती हैं। इस वाकये के अगले ही दिन सपना चौधरी ने भाजपा नेता मनोज तिवारी के साथ अपना एक फोटो शेयर किया था। इसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि सपना बीजेपी के लिए प्रचार करने वाली हैं। हालांकि सपना ने ऐसी किसी भी खबर से इनकार कर दिया है।
28 साल की सपना चौधरी एक ऐसी कलाकार हैं जिनके न केवल हर‍ियाणा में बल्‍कि देशभर में लाखों चाहने वाले हैं। सोशल मीडिया पर भी उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। जहां भी उनका कार्यक्रम होता है, हजारों की संख्‍या में लोग उनका डांस देखने पहुंचते हैं। सपना चौधरी का जन्म 25 सितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक में हुआ है। उन्‍होंने कम उम्र से ही गाना और डांस करना शुरू कर द‍िया था। बिग बॉस के सीजन 11 में एक एप‍िसोड के ल‍िए उन्‍होंने एक लाख रुपये चार्ज किया था। बॉलीवुड डेब्‍यू फ‍िल्‍म के ल‍िए उन्‍होंने कितनी फीस ली, इसकी जानकारी फ‍िलहाल नहीं है। आज सपना बेहद लग्‍जरी लाइफ जीती हैं। उनके पास ऑडी और फॉर्च्‍यनर जैसी शानदार कारें हैं और वह बाउंसर साथ लेकर चलती हैं। आज वह द‍िल्‍ली के नजफगढ़ में करोड़ों रुपये के बंगले में रहती हैं।

हरियाणा, बिहार, उत्‍तर प्रदेश और मध्‍यप्रदेश में आए द‍िन सपना के कार्यक्रम आयोजित होते हैं। हर‍ियाणवी और भोजपुरी गानों पर उनका डांस देखने हजारों लोग कार्यक्रम स्थल पर पहुंच जाते हैं। सपना चौधरी अपने बेबाक एटिट्यूड के लिए मशहूर हैं। सपना चौधरी निजी जिंदगी में काफी रिजर्व रहती हैं। बता दें कि, बिग बॉस 11 से निकलने के बाद सपना चौधरी का मेकओवर काफी सुर्खियों में था। देसी अंदाज में रहने वाली सपना अब मॉर्डन हो चुकी हैं, उनका स्टाइल और फैशन सेंस भी बदल चुका है।

No comments:

Post a Comment

Pages