जब इस कंटेस्टेंट ने जताई थी प्रियंका चोपड़ा को जान से मारने की इच्छा, देखिए वीडियो - .

Breaking

Wednesday, 27 March 2019

जब इस कंटेस्टेंट ने जताई थी प्रियंका चोपड़ा को जान से मारने की इच्छा, देखिए वीडियो

VIDEO: जब इस कंटेस्टेंट ने जताई थी प्रियंका चोपड़ा को जान से मारने की इच्छा, देखिए वीडियो

बॉलीवुड की 'देसी' गर्ल एक बार फिर सुर्खियों में है और इस बार अपने पति निक जोनास के साथ उनकी तस्वीरों को लेकर या किसी ग्रैंड प्रोजेक्ट्स को लेकर नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक पुराने वीडियो के कारण। एक रिएलिटी शो के कंटेस्टेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह ऑडिशन देते हुए कह रहा है कि वह प्रियंका चोपड़ा को जान से मारना चाहता था। यह कंटेस्टेंट एक बैकग्राउंड डांसर भी था जिसने प्रियंका चोपड़ा के साथ भी ग्रुप परफॉर्मेंस दी थी।

एमटीवी रोडीज रियलिटी शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वीडियो में शो के जज सारंग नाम के एक कंटेस्टेंट का ऑडिशन ले रहे हैं। वीडियो में सारंग कुछ ऐसा कहता हैं जिसे सुनकर सभी जज दंग रह गए। सारंग ने कहा कि वह प्रियंका चोपड़ा के साथ एक डांसर के रूप में काम कर चुका है और उसने यह भी बताया कि वह प्रियंका को मारना चाहता है।
जब जज नेहा धूपिया ने हैरानी जताते हुए इसकी वजह पूछी तो उसने कहा कि प्रियंका चोपड़ा के साथ एटिट्यूड प्रॉब्लम थी और वह ऐनमौके पर डांस मूव्ज बदल देती थी जिसकी वजह से सभी को काफी परेशानी होती थी। उसने यह भी कहा कि डांसर्स ने खाना नहीं खाया होता था लेकिन तब भी प्रियंका की वजह से उन्हें रिहर्सल करनी पड़ती थी।

No comments:

Post a Comment

Pages