शाहिद कपूर की फोटो से ज्यादा कैप्शन कर रहा है अट्रैक्ट, पत्नी मीरा ने लिखा है कुछ ऐसा - .

Breaking

Sunday, 31 March 2019

शाहिद कपूर की फोटो से ज्यादा कैप्शन कर रहा है अट्रैक्ट, पत्नी मीरा ने लिखा है कुछ ऐसा

शाहिद कपूर की फोटो से ज्यादा कैप्शन कर रहा है अट्रैक्ट, पत्नी मीरा ने लिखा है कुछ ऐसा

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अक्सर शाहिद और अपने बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मीरा ने शाहिद की बेहद खास तस्वीर अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट की है। इस तस्वीर में शाहिद का लुक काफी इन्टेंस लग रहा है और वह कैमरा की तरफ पोज दे रहे हैं। लेकिन, शाहिद की इस तस्वीर ने नहीं, बल्कि मीरा के कैप्शन ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

शाहिद की फोटो शेयर करते हुए मीरा राजपूत ने जो कैप्शन लिखा है, वह शाहिद के फैंस को काफी पसंद आया है। मीरा ने लिखा है- 'किलिंग मी सॉफ्टली'। मीरा के इस कैप्शन पर एक फैन ने रिप्लाई करते हुए लिखा है कि, 'शाहिद हमारे साथ 2003 से ऐसा कर रहे हैं।' बता दें कि, मीरा ने ये फोटो 30 मार्च को अपने अकाउंट पर शेय की थी। फोटो के बैकग्राउंड अंधेरा है, जबकि शाहित के चेहरे पर लाल रोशनी पड़ रही है। शाहिद बड़े ही प्यार भरे अंदाज में कैमरे की ओर देख रहे हैं। यह फोटो शाहिद और मीरा के फैंस को काफी पसंद आ रही है।

मीरा और शाहिद कपूर की शादी साल 2015 में हुई थी। मीरा फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं हैं। मीरा और शाहिद के दो बच्चे हैं, जिनके नाम मीशा और जेन हैं। मीरा और शाहिद अक्सर दोनों बच्चों की फोटोज अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने बेटे जेन के साथ एक फोटो शेयर की थी। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'स्मॉल वंडर'। शादी के बाद से ये सेलेब कपल कई मौकों पर एक साथ नजर आता है।
शाहिद कपूर इन दिनों फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी, इससे पहले ये दोनों एक सॉन्ग में साथ दिखे थे। यह तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है। बताते चलें कि, शाहिद अपनी पर्सनल लाइफ के साथ ही साथ प्रोफेशनल लाइफ को भी बखूबी मैनेज करते हैं।

No comments:

Post a Comment

Pages