कंगना रनौत ने लिया आलिया-रणबीर से सीधा पंगा, दोनों को कहा 'डंब' - .

Breaking

Friday, 29 March 2019

कंगना रनौत ने लिया आलिया-रणबीर से सीधा पंगा, दोनों को कहा 'डंब'

कंगना रनौत ने लिया आलिया-रणबीर से सीधा पंगा, दोनों को कहा 'डंब'

फिल्मों के साथ ही साथ कंगना रनौत अपने बयानों के चलते भी खूब चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिश्ते पर निशाना साधा है। इस बार तो कंगना ने हद ही कर दी, उन्होंने एक सवाल के जवाब में रणबीर और आलिया को 'डंब' तक कह डाला।
यंग नहीं पुराने हो चुके हैं रणबीर और आलिया :- मिड-डे से बात करते हुए कंगना ने कहा कि, रणबीर और आलिया को यंग कहने की क्या बात है। यंग कहलाने के लिए वे लोग बहुत पुराने हो चुके हैं। रणबीर कपूर 37 साल के हैं और आलिया भट्ट 27 साल की हैं। 27 साल की उम्र में मेरी मां के तीन बच्चे थे। यह बिल्कुल सही नहीं है कि उन्हें यंग कहा जाए। ये बच्चे हैं कि डंब हैं, क्या हैं?' बता दें कि, फिल्म 'मणिकर्णिका' की रिलीज के बाद कंगना अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारी कर रही हैं। कंगना के पास अभी 'मेंटल है क्या' और 'जयललिता' की बायोपिक है । 

इससे पहले भी कंगना ने दिया था विवादित बयान :- बता दें कि इससे पहले भी कंगना ने आलिया को लेकर एक विवादित बयान दिया था। कंगना ने कहा था कि 'आलिया ने मुझे राजी का ट्रेलर भेजा था और फिल्म को देखने की बात कही थी। ट्रेलर देखने के बाद मैंने मेघना गुलजार और आलिया को फोन पर शुभकामनाएं दी थी। लेकिन, मेरी फिल्म के लिए किसी की तरफ से कोई रिस्पॉन्स नहीं आया।' इतना ही नहीं कंगना ने आलिया भट्ट को करण जौहर की कठपुतली तक कह डाला था। कंगना की नाराजगी पर आलिया ने कहा था कि अगर कंगना मुझसे नाराज हैं तो मैं पर्सनली उनसे माफी मांग लूंगी लेकिन मैं जानबूझकर किसी को दुख नहीं पहुंचाती।

No comments:

Post a Comment

Pages