धर्मेंद्र ने पहली बार शेयर किया करण देओल का वीडियो, देखकर आएगी सनी की याद - .

Breaking

Friday, 15 March 2019

धर्मेंद्र ने पहली बार शेयर किया करण देओल का वीडियो, देखकर आएगी सनी की याद

धर्मेंद्र ने पहली बार शेयर किया करण देओल का वीडियो, देखकर आएगी सनी की याद

धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। पूरा देओल परिवार करण के डेब्यू को लेकर उत्साहित है। ख़ासकर ग्रैंड पा धर्मेंद्र, जिन्होंने हिंदी सिनेमा को कई कल्ट फ़िल्में दी हैं और भारतीय सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान बनायी है। अब धर्मेंद्र ने पहली बार करण का एक वीडियो शेयर किया है, जिससे करण के फिटनेस फ्रीक होने का तो पता चलता ही है, साथ ही उस नाम का भी खुलासा हो जाता है, जो करण धर्मेंद्र के लिए यूज़ करते हैं।

धर्मेंद्र ने करण का यह वीडियो पहली बार शेयर किया है। इस वीडियो में करण को खुले में कठिन एक्सरसाइज़ करते हुए देखा जा सकता है। करण टॉपलेस हैं और एक भारी-भरकम हथौड़ा उठाकर उससे ट्रक के टायर को पीट रहे हैं। इसे काफ़ी मुश्किल एक्सरसाइज़ माना जाता है। आम तौर पर सेलेब्रिटी किड्स फ़िटनेस के लिए जिम ज्वाइन करते हैं, मगर करण की रगों में धर्मेंद्र और सनी देओल का ख़ून है। लिहाज़ा वो भी अपने दादा और पिता की तरह देसी अंदाज़ में एक्सरसाइज़ को प्राथमिकता देते हैं। धर्मेंद्र ने करण के इस वीडियो को शेयर करके लिखा है- अपने पिता की तरह करण। भगवान उसे अपना आशीर्वाद दे। 

दादा धर्मेंद्र के इस जेस्चर से करण भी थोड़ा इमोशनल हो गये और उन्होंने वीडियो शेयर करने के लिए धर्मेंद्र का शुक्रिया अदा किया, जिससे खुलासा हुआ कि करण धर्मेंद्र को ग्रैंड पा या दादा जी कहने के बजाय बड़े पापा कहकर बुलाते हैं। करण ने लिखा कि प्रकृति के बीच वर्कआउट करने से बेहतर कुछ नहीं बड़े पापा।

No comments:

Post a Comment

Pages