कांग्रेस की टिकटों पर BJP की नजर, 30 अप्रैल को जारी हो सकती सूची - .

Breaking

Friday, 29 March 2019

कांग्रेस की टिकटों पर BJP की नजर, 30 अप्रैल को जारी हो सकती सूची

MP LS Election 2019: कांग्रेस की टिकटों पर BJP की नजर, 30 अप्रैल को जारी हो सकती सूची

 भारतीय जनता पार्टी की 14 लोकसभा क्षेत्रों की टिकट की घोषणा संभवत: 30 मार्च या उसके बाद हो सकती है। पार्टी सूत्रों का कहना है कि इंदौर-ग्वालियर जैसी सीटों पर पार्टी कांग्रेस की टिकट का इंतजार कर रही है ताकि उसके मुकाबले में प्रत्याशी तय किया जाए । इधर, मुरैना महापौर अशोक अर्गल और सांसद ज्ञानसिंह की नाराजगी पर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि कहीं कोई नाराजगी नहीं है। कहीं है तो उन्हें मना लेंगे। अंत में वे पार्टी के घोषित प्रत्याशी को जिताने के लिए ही काम करेंगे। सिंह ने कहा कि सब टिकट चाहते हैं, लेकिन नहीं मिल पाता तो आहत होते हैं। सब समर्पित कार्यकर्ता हैं, पार्टी का ही साथ देंगे । 
भोपाल प्रत्याशी तय होने में वक्त लगेगा :- पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भोपाल प्रत्याशी तय करने में थोड़ा समय लगेगा। इससे पहले पार्टी के प्रदेश कार्यालय में प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह, संगठन महामंत्री सुहास भगत और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बीच चर्चा प्रदेश की शेष बची 14 सीटों पर प्रत्याशी चयन को लेकर बंद कमरे में चर्चा हुई। पार्टी सूत्रों के टिकटों पर मुताबिक फैसला अब दिल्ली से होगा। इंदौर सीट को लेकर अब सुमित्रा महाजन और हाईकमान के बीच बातचीत होना है। इसके आधार पर ही फैसला होगा कि वहां से प्रत्याशी कौन होगा।

विदिशा सीट पर शिवराज समर्थक को ही टिकट देने की बात चल रही है। चौहान की ओर से रमाकांत भार्गव का नाम आगे बढ़ाया गया है। शिवराज दिल्ली और राकेश सिंह जबलपुर रवाना-दिल्ली में चुनाव प्रचार की तैयारियों को लेकर होने वाली बैठक में शामिल होने के लिए पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान दिल्ली रवाना हो गए। वहीं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह जबलपुर गए हैं।

No comments:

Post a Comment

Pages