Madhya Pradesh के 846 मंडलों में PM मोदी ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र - .

Breaking

Thursday, 28 February 2019

Madhya Pradesh के 846 मंडलों में PM मोदी ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र

Madhya Pradesh के 846 मंडलों में PM मोदी ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को 'मेरा बूथ सबसे मजबूत" कार्यक्रम के तहत वीडियो कॉन्फे्रंसिंग कर कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया। प्रदेश के 846 मंडलों में भी मोदी का यह संवाद कार्यकर्ताओं ने सुना। मोदी ने कहा कि स्टूडेंड चाहे कितना भी इंटेलीजेंट क्यों न हो, सालभर उसने भले ही बहुत पढ़ाई की हो, लेकिन परीक्षा के आखिरी दिनों में उसे पूरी शक्ति लगानी पड़ती है। उन्होंने कहा कि बूथ कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी के नायक हैं और बूथ ही हमारा किला है। अगर आपने बूथ जीत लिया और बूथ के लोगों का दिल जीत लिया तो संकल्प से सिद्धी की इस यात्रा को सफल होने से कोई नहीं रोक सकता।

मोदी ने कार्यकर्ताओं से सिपाही की तरह हर पल तैयार रहने को कहा। उन्होंने दो मार्च को होने वाली मोटर साइकल महारैली के लिए कार्यकर्ताओं से जुट जाने का आह्वान किया। अपने संबोधन में प्रधानमंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं से जनता को जोड़ने का काम बूथ कार्यकर्ताओं ने किया है। अब हमें अपनी कोशिशों को और विस्तार देना होगा, क्योंकि हमारी परीक्षा की घड़ी आ गई है।
कार्यकर्ताओं में ऊर्जा का संचार हुआ :- भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के मार्गदर्शन से आज प्रदेश भर के बूथ कार्यकर्ताओं में एक नवीन ऊर्जा का संचार हुआ है। कार्यकर्ता पूर्ण मनोयोग के साथ अपने बूथ को सर्वाधिक मतों से जिताने का संकल्प लेकर चुनावी रण में उतरेंगे। सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री ने 2014 के पहले से लेकर 2019 तक देश के विभिन्न् क्षेत्रों में हुए आर्थिक, सामाजिक विकास पर भी चर्चा की। उन्होंने लोकसभा की दृष्टि से किस तरह बूथ कार्यकर्ता अपने काम को विस्तार दें, इस बात को बड़े बेहतर ढंग से बताया। यह भी कहा कि प्रत्येक बूथ कार्यकर्ता 10 परिवारों के साथ सीधा संवाद कर केंद्र सरकार की योजनाओं से जोड़े और यह संकल्प ले कि मेरे बूथ में सबसे ज्यादा नमो एप डाउनलोड हो।

No comments:

Post a Comment

Pages