अब फिल्म सिटी में नवजोत सिंह सिद्धू की एंट्री बैन - .

Breaking

Friday, 22 February 2019

अब फिल्म सिटी में नवजोत सिंह सिद्धू की एंट्री बैन

Pulwama Terror Attack: अब फिल्म सिटी में नवजोत सिंह सिद्धू की एंट्री बैन

पुलवामा हमले पर अपनी टिप्पणियों के बाद पूर्व क्रिकेटर और कॉमेडी शो के जज नवजोत सिंह सिद्धू की परेशानियां बढ़ गई है। अपने बयानों से वे सवालों के घेरे में आ गए हैं। हाल ही में उन्हें कपिल शर्मा के शो से भी बाहर होना पड़ा और सोशल मीडिया पर भी उनका खूब बहिष्कार हुआ। अब खबर है कि उनकी मुंबई की फिल्म सिटी में एंट्री बैन कर दी गई है। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न सिने एम्प्लॉई ने इन बैन का फैसला लिया है। फेडरेशन ने इससे पहले पाकिस्तानी कलाकरों के साथ काम करने को लेकर प्रतिबंध लगाया था।
गुरुवार को मुंबई में फिल्म सिटी के मैनेजिंग डायरेक्टर को लिखे लेटर में फेडरेशन ने कहा कि केवल पाकिस्तानी कलाकारों को ही नहीं बल्कि नवजोत सिंह सिद्धू को भी फिल्म सिटी के परिसर में प्रवेश करने का प्रतिबंध लगाया जाए और उन्हें परिसर के अंदर स्थित स्टूडियो में शूट करने की अनुमति न दी जाए। बता दें कि फेडरेशन ने भारतीय फिल्मकारों को पाकिस्तानी कलाकरों के साथ काम न करने और पाकिस्तान में फिल्में न रिलीज करने के निर्देश दिए हैं। बता दें कि फेडरेशन में कुल 29 यूनियन हैं जिसके सदस्‍यों की संख्‍या लाखों में हैं।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में पुलवामा आतंकी हमले को लेकर सिद्धू ने कहा था, 'कुछ लोगों के लिए क्या आप पूरे देश को जिम्मेदार ठहरा सकते है और क्या आप किसी व्यक्ति को जिम्मेदार ठहरा सकते हो?' सिद्धू की इस बात से जनता भड़क गई। इसके बाद से सिद्धू का बहिष्कार जोर पकड़ने लगा।

No comments:

Post a Comment

Pages