शॉपिंग मॉल से तिजोरी समेत 6.90 लाख चोरी, शहर के मुख्य इलाके में ऐसे हुई सेंधमारी - .

Breaking

Tuesday, 5 February 2019

शॉपिंग मॉल से तिजोरी समेत 6.90 लाख चोरी, शहर के मुख्य इलाके में ऐसे हुई सेंधमारी

टीटीनगर इलाके में एक बार फिर ईव मिरेकल में सवा करोड़ की चोरी के बाद मेन मार्केट में सेंधमारी का मामला सामने आया है। इसी के बगल में स्थित आपूर्ति शापिंग माल से चोर एक तिजोरी समेत में 6 लाख 90 हजार रुपये समेटकर फरार हो गए। बदमाशों ने छत पर लगे गेट के कुंदा और ताला काटकर भीतर प्रवेश किया था। पुलिस ने मैनेजर की रिपोर्ट पर अज्ञात चोरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।
टीटीनगर पुलिस के मुताबिक विवेकानंद नगर करोंद में रहने वाले फरहान सिद्दीकी (20) टीटी नगर स्थित आपूर्ति शापिंग मॉल में मैनेजर हैं। रविवार की रात करीब ग्यारह बजे वे मॉल बंदकर घर चले गए थे। सोमवार की सुबह करीब ग्यारह बजे शापिंग मॉल का ताला खोलकर अंदर पहुंचे तो पता चला कि सरवर रूम के गेट का लॉक टूटा हुआ है और अंदर रखी तिजोरी गायब थी। तिजोरी में नकद रुपये रखे हुए थे। बदमाशों ने रात के समय छत के गेट का ताला और कुंदा तोड़कर भीतर प्रवेश किया और नोटों से भरी तिजोरी चोरी कर उसी रास्ते से भाग निकले। पुलिस ने फरहान की रिपोर्ट पर अज्ञात चोरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।
फुटेज खंगाल रही पुलिस :- मॉल और इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। लेकिन पुलिस फिलहाल कोई सफलता नहीं मिल पाई है। पीड़ित भी चोरी के मामले में जानकारी देने में घबराया हुआ हैं, इधर कोहेफिजा हलालपुरा स्थित सुंदर नगर अपार्टमेंट में रहने वाले निर्भय सिंह चौहान के सूने मकान का ताला तोड़कर चोर घरेलू सामान और सात हजार रुपये नकद चोरी कर ले गए। चोरी गए सामान की कुल कीमत पता नहीं चल पाई है। चौहान पधाीस जनवरी को फ्लैट पर ताला लगाकर शहर से बाहर चले गए थे। सोमवार को वापस लौटे तो घटना का पता चला।
ईव मिरेकल से चुराया था सवा करोड़ का सोना :- राजधानी की सबसे बड़ी चोरी टीटीनगर इलाके में स्थित रंग महल के पास ईव मिरेकल सोने की दुकान में चोरी की गई थी। इसमें बदमाशों ने बीच बाजार वारदात करके पुलिस को खुली चुनौती दी थी। जिसमें बदमाश सीसीटीवी फुटेज काटकर अंदर घुसे थे और पूरा सोना वारदात के लेकर फरार हो गए थे। जिसका पूरा सोना अभी तक बरामद नहीं हो पाया है। उसमें कुछ सोना ही पुलिस बरामद कर पाई थी।

No comments:

Post a Comment

Pages