कंगना रनौत ने लिखा 'हटा दो धारा 370' - .

Breaking

Friday, 22 February 2019

कंगना रनौत ने लिखा 'हटा दो धारा 370'

Pulwama Terror Attack: कंगना रनौत ने लिखा 'हटा दो धारा 370'

कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में पुलवामा आतंकी हमले की कड़ी निंदा की है और उन्होंने भारतीय जनता से यह आह्वान किया है कि वह जम्मू और कश्मीर से धारा 370 हटाने के लिए देश में एक माहौल बनाएं l कंगना ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जनता को सरकार पर इस बात का दबाव बनाना चाहिए कि वह धारा 370 को रद्द करें। इसके पीछे उन्होंने कारण दिया कि धारा 370 देश में एक भ्रम की स्थिति बनाए हुए है l भ्रम ये है कि 70 वर्ष बाद भी एक ऐसा राज्य है जो इस बात को लेकर भ्रम में है कि उनकी स्थिति क्या है? जिसके चलते वह चाहती हैं कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 का अस्तित्व ख़त्म होl इस मौके पर कंगना रनौत ने वीरगति को प्राप्त हुए जवानों के प्रति गलत प्रतिक्रिया देने वालों की जमकर क्लास ली है।
इस बारे में बताते हुए कंगना रनौत कहती हैं, ‘हमें इसे हमारी सेना पर हुआ हमला कहना बंद करना होगा।यह हम सभी पर किया हुआ हमला है क्योंकि सेना हमारी सुरक्षा के लिए है तो मुझे लगता है हमला हम पर हुआ है और सैनिकों ने हमारे लिए हमारी जगह अपनी जान दी है। ऐसे में जो भी भारतीय यह महसूस कर रहे है कि वह जवानों पर उपकार कर रहे हैं सहानुभूति दिखाकर। उनको यह बात ध्यान में रखना चाहिए कि यह हमला हम पर हुआ हैl आपके घर का डिफेन्स आपके लिए है। तो सेना के जवान हमारे लिए वीरगति को प्राप्त हुए है। हम लोगों का जो गुस्सा है, वह बिलकुल जायज है। इस समय हमें कुछ विशेष कदम उठाने चाहिए और मैं भारत के प्रधानमंत्री से यह निवेदन करती हूं कि वह धारा 370 को रद्द कर दें। मुझे लगता है कि देश में एक भी ऐसा राज्य नहीं होना चाहिए जिसे लेकर कोई भ्रम हो l मुझे लगता है यह कुछ निर्णायक करने का समय है।
Twitter Ads info and privacyइस बारे में बताते हुए कंगना रनौत कहती हैं, ‘हमें इसे हमारी सेना पर हुआ हमला कहना बंद करना होगा।यह हम सभी पर किया हुआ हमला है क्योंकि सेना हमारी सुरक्षा के लिए है तो मुझे लगता है हमला हम पर हुआ है और सैनिकों ने हमारे लिए हमारी जगह अपनी जान दी है। ऐसे में जो भी भारतीय यह महसूस कर रहे है कि वह जवानों पर उपकार कर रहे हैं सहानुभूति दिखाकर। उनको यह बात ध्यान में रखना चाहिए कि यह हमला हम पर हुआ हैl आपके घर का डिफेन्स आपके लिए है। तो सेना के जवान हमारे लिए वीरगति को प्राप्त हुए है। हम लोगों का जो गुस्सा है, वह बिलकुल जायज है। इस समय हमें कुछ विशेष कदम उठाने चाहिए और मैं भारत के प्रधानमंत्री से यह निवेदन करती हूं कि वह धारा 370 को रद्द कर दें। मुझे लगता है कि देश में एक भी ऐसा राज्य नहीं होना चाहिए जिसे लेकर कोई भ्रम हो l मुझे लगता है यह कुछ निर्णायक करने का समय है।

No comments:

Post a Comment

Pages