मिस इंडिया टॉप 10 में पहुंची इंदौर की रेशल, जीता 'मिस गोल्डन हार्ट' - .

Breaking

Wednesday, 20 February 2019

मिस इंडिया टॉप 10 में पहुंची इंदौर की रेशल, जीता 'मिस गोल्डन हार्ट'

मिस इंडिया टॉप 10 में पहुंची इंदौर की रेशल, जीता 'मिस गोल्डन हार्ट'

फैशन इंडस्ट्री में शहर के कई युवा अपना नाम जमा रहे हैं। उन्हीं में से एक है रेशल नय्यर। रेशल ने ऑनलाइन होने वाले ब्यूटी पेजेंट मिस इंडिया में अपना नाम टॉप 10 में दर्ज करा लिया है। बीएससी कर रही रेशल को मॉडलिंग का शुरू से ही शौक है और वे पढ़ाई के साथ प्रोफेशनली मॉडलिंग भी करती हैं।
रेशल बताती हैं द ग्रेट पेजेंट कम्युनिटी द्वारा आयोजित इस ऑनलाइन ब्यूटी पेजेंट का यह छठा सीजन है। मिस इंडिया के लिए हो रहे इस कॉन्टेस्ट की सबसे दिलचस्प बात यह है कि इसमें न केवल ऑनलाइन आवेदन करना होता है बल्कि तमाम राउंड्स भी ऑनलाइन ही होते हैं। इस कॉन्टेस्ट में देश की 1800 युवतियों ने भाग लिया था। इसमें से पहले 25 को चुना गया और अब उन 25 में से जिन टॉप 10 को चुना गया है उसमें मैं भी शामिल हूं। मिस फेसिना इंडिया कॉन्टेस्ट में बेस्ट वॉक का टाइटल जीत चुकी रेशल 2017 में मिस एमपी कॉन्टेस्ट भी जीत चुकी हैं।

वीडियो बनाकर किए राउंड क्लीयर :- 1 फरवरी से शुरू हुए इस कॉन्टेस्ट में मिस गोल्डन हार्ट जीतने वाली रेशल ने यह पदक सामाजिक सरोकार के प्रोजेक्ट से जीता। इस प्रोजेक्ट में उन्होंने वृद्धाश्रम की स्थिति को दर्शाया है। 'लव यू जिंदगी' थीम पर बनाए प्रोजेक्ट में इन्होंने वृद्धाश्रम में रह रहे बुजुर्गों के घर जाने की आस और अपनों से दूर होकर भी जिंदादिली से जीने की बात बताने की खूबसूरत कोशिश की है। ऑनलाइन होने वाले सभी राउंड जैसे रैंप वॉक, एथेकिन कराउं, सवाल-जवाब राउंड, टैलेंट राउंड आदि ऑनलाइन ही हुए। इसमें हमें तय वक्त में इन राउंड के आधार पर वीडियो बनाकर सेंड करना था। अगले राउंड भी इसी तरह होंगे। इस पेजेंट का फायनल राउंड मार्च माह में मुंबई में होगा।

No comments:

Post a Comment

Pages