मध्‍यप्रदेश की बसपा विधायक रामबाई की दबंगई फिर सुर्खियों में, डिप्टी रेंजर को धमकाया - .

Breaking

Monday, 21 January 2019

मध्‍यप्रदेश की बसपा विधायक रामबाई की दबंगई फिर सुर्खियों में, डिप्टी रेंजर को धमकाया

मध्‍यप्रदेश की बसपा विधायक रामबाई की दबंगई फिर सुर्खियों में, डिप्टी रेंजर को धमकाया

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की विधायक रामबाई की दबंगई एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार उन्होंने छतरपुर जिले के एक डिप्टी रेंजर पर अपना गुस्सा निकाला है। मोबाइल पर वन अधिकारी को धमकाते हुए उनका वीडियो वायरल हुआ है। अपने ठेठ अंदाज में डिप्टी रेंजर को डपटते हुए वे आदिवासी युवक के पैसे लौटाने को कह रही हैं।
बसपा विधायक रामबाई ने नवदुनिया से हुई चर्चा में बताया कि वह छतरपुर जिले के बकस्वाहा में नेत्र शिविर में शामिल हुई थीं। इस दौरान उन्हें एक आदिवासी युवक ने डिप्टी रेंजर वारेलाल गोंदर की शिकायत की थी। इसी संदर्भ में उसे फोन पर समझाइश दी है। बताया जाता है कि डिप्टी रेंजर ने युवक से 12 हजार रुपए ले लिए और उसके खिलाफ प्रकरण बनाकर गाड़ी भी जब्त कर ली।

वायरल हुए वीडियो में रामबाई फोन पर उसे धमकाते हुए कह रही हैं कि 'तुमने आदिवासी युवक से 12 हजार रुपए ले लिए और उसी के खिलाफ प्रकरण भी दर्ज कर दिया। अब यह प्रकरण हम निपटाएंगे, लेकिन तुमने यदि जल्दी ही युवक के पैसे वापस नहीं लौटाए तो जहां भी तुम हो हम आकर बताएंगे कि पैसे कैसे लिए जाते हैं।" उल्लेखनीय है कि विधानसभा सत्र के दौरान मंत्री बनाने के लिए की गई बयानबाजी को लेकर बसपा विधायक रामबाई सुर्खियों में रह चुकी हैं। इसके बाद दमोह कृषि मंडी में किसी एजेंट के साथ डांप-डपट करते हुए उनका वीडियो वायरल हुआ था।

No comments:

Post a Comment

Pages