मुरैना में महिला एएसआई ने पीछा कर पकड़ा कट्टाधारी, छूट भागा तो लोगों नहीं की मदद - .

Breaking

Thursday, 17 January 2019

मुरैना में महिला एएसआई ने पीछा कर पकड़ा कट्टाधारी, छूट भागा तो लोगों नहीं की मदद

मुरैना में महिला एएसआई ने पीछा कर पकड़ा कट्टाधारी, छूट भागा तो लोगों नहीं की मदद

जीवाजीगंज में उत्पात मचाने वाले बाइकर्स गिरोह की एक बाइक पर सवार 5 युवकों का एक महिला एएसआई ने पीछा किया और इनमें से एक को पकड़ लिया। पकड़ा गया युवक अपनी पीठ पर बैग लादे हुए था। बैग की तलाशी के दौरान कट्टा बरामद हुआ। इसी बीच थक चुकी महिला एएसआई से हाथ छुड़ाकर आरोपित फिर भागने लगा। एएसआई ने आसपास खड़े लोगों से मदद मांगी, लेकिन मौजूद लोग आगे नहीं आए। पुलिस ने आरोपितों का ब्योरा निकाल लिया है। घटनाक्रम के अनुसार गुरुवार को निर्भया मोबाइल की एएसआई लक्ष्मी भदौरिया एक आरक्षक के साथ जीप से जीवाजी गंज में पेट्रोलिंग कर रही थीं। अचानक एएसआई ने बाइक क्रमांक एमपी 06 बीए 3070 पर सवार पांच छात्रों को देखा। पुलिस को देखकर बाइकर्स ने बाइक दौड़ाई।

बाइकर्स एक सकरी गली के पास छिप गए। महिला एएसआई ने एकतरफ से अपने साथ मौजूद आरक्षक को गली में भेजा और दूसरी तरफ से खुद पहुंच गईं। चार बाइकर्स भाग गए, एक को एएसआई ने लंबी दौड़ लगाकर पकड़ लिया। एएसआई ने छात्र समझकर आरोपित से पता आदि पूछा तो उसने खुद को जौरा का रहने वाला बताया और कहा कि उसके पिता गैस सिलेंडर का काम करते हैं। एएसआई जब आरोपित का बैग चेक कर रही थीं तो उसने बैग से एक छात्र का लिफाफा बंद फोटो बरामद किया। बैग में एएसआई को एक कट्टा भी मिला।

बैग खुलते ही भागने लगा आरोपित :- भीड़ के बीच से छात्र भागा उसे पकड़ने के लिए एएसआई ने दौड़ लगाई, लेकिन मदद नहीं मिलने से युवक फरार हो गया। बैग से पुलिस को उसका नाम, मोबाइल नंबर और एड्रेस मिल गया है। यह मामला कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया गया है। टीआई अतुल सिंह ने बताया कि बैग से पतासाजी की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Pages