ग्वालियर से इंदौर जा रहे विमान में यात्री की तबीयत बिगड़ी, भोपाल में इमरजेंसी लैंडिंग - .

Breaking

Wednesday, 9 January 2019

ग्वालियर से इंदौर जा रहे विमान में यात्री की तबीयत बिगड़ी, भोपाल में इमरजेंसी लैंडिंग

ग्वालियर से इंदौर जा रहे विमान में यात्री की तबीयत बिगड़ी, भोपाल में इमरजेंसी लैंडिंग

ग्वालियर से इंदौर होते हुए मुंबई जा रही एक उड़ान में अचानक यात्री की तबीयत बिगड़ गई। विमान की भोपाल में इमरजैंसी लेंडिंग करानी पड़ी। यात्री को उतारकर विमान इंदौर रवाना हो गया। जानकारी के अनुसार एयर इंडिया की सहयोगी कंपनी अलायंस एयर की उड़ान संख्या एआई 9628 में ग्वालियर निवासी उमाशंकर शर्मा सवार थे। श्री शर्मा को उड़ान के दौरान ही घबराहट महसूस होने लगी। विमान में उन्हें आपातकालीन इलाज दिया गया, लेकिन तबीयत में सुधार नहीं हुआ।
तबीयत अधिक बिगड़ने पर अलायंस एयर ने भोपाल एयर ट्रैफिक कंट्रोल रूम से मेडिकल इमरजेंसी लैंडिंग की अनुमति ली। एटीसी ने तत्काल इसकी अनुमति दे दी। इसी बीच एयरपोर्ट पर भी मेडिकल स्टाफ सतर्क हो गया। शाम करीब 4 बजे विमान राजा भोज एयरपोर्ट पर लैंड हुआ। यात्री उमाशंकर शर्मा को विमान से उतारकर तत्काल लालघाटी स्थित सुदिति अस्पताल ले जाया गया। यहां प्रारंभिक जांच के बाद उन्हें किसी और अस्पताल में ले जाने की सलाह दी गई। यहां से उन्हें नेशनल अस्पताल ले जाया गया।
अस्पताल के डॉ. आरके तिवारी ने बताया कि मरीज का सोडियम का स्तर कम मिला है। एमआरआई जांच कराई जा रही है। इसके बाद ही पता चलेगा कि ब्रेन में कोई दिक्कत है या नहीं। यात्री को उतारने के बाद विमान वापस इंदौर के लिए टेकऑफ हो गया।

No comments:

Post a comment

Pages