जेपी अस्पताल की डॉक्टर की कार में पांच दिन पुरानी लाश मिली - .

Breaking

Tuesday, 22 January 2019

जेपी अस्पताल की डॉक्टर की कार में पांच दिन पुरानी लाश मिली

जेपी अस्पताल की डॉक्टर की कार में पांच दिन पुरानी लाश मिली

जेपी अस्पताल की महिला डॉक्टर की कार में रविवार दोपहर को पांच दिन पुरानी लाश मिली। कार नेहरू नगर स्थित शराब की दुकान और जैन टावर के बीच खड़ी थी। बदबू आने पर घटना का खुलासा हुआ। हालांकि देर रात तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने हार्ट अटैक से आशंका लगाई। हालांकि पीएम रिपोर्ट आने पर मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा। इधर महिला डॉक्टर का कहना है कि दस जनवरी से उन्होंने कार का उपयोग नहीं किया है। वे बीते 15 सालों से इसी स्थान पर कार को खड़ी करती आई हैं।
कमला नगर थाना पुलिस के मुताबिक रविवार दोपहर करीब 2.20 बजे सूचना मिली थी कि जैन टावर और अंग्रेजी शराब की दुकान के बीच खड़ी कार से बदबू आ रही है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। कार की पिछली सीट पर एक व्यक्ति (50) की लाश पड़ी थी। एफएसएल टीम ने जांच की, इसके बाद पुलिस ने शव बरामद कर पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया। यह कार जैन टावर एस-4 में रहने वाली जेपी अस्पताल की मेडिकल आफिसर नीलम गुप्ता की निकली। उनके पति सुभाष गुप्ता और उनके दोनों बच्चे भी डॉक्टर हैं।
चार जनवरी से छुट्टी पर हैं डॉक्टर :- डॉक्टर नीलम गुप्ता ने बताया कि वह चार जनवरी से छुट्टी पर चल रही हैं। दरअसल, उनकी मां की तबीयत खराब है। दस जनवरी को उनके पति ने कार चलाई थी। तब से कार यहीं पर खड़ी है। उन्होंने कार लॉक थी, लेकिन उसमें सेंट्रल लॉक नहीं था। वह सुभाष गुप्ता की कार से ही आना-जाना कर रही थीं। उन्हें नहीं पता यह व्यक्ति कब उनकी कार में घुसा और किन परिस्थितियों में उसकी मौत हो गई। सुभाष का कोटरा सुलतानाबाद में क्लीनिक है। पैर में फ्रैक्चर होने की वजह से वे आराम कर रहे हैं।
पीएम रिपोर्ट आने पर होगा मौत के कारणों का खुलासा :- टीआई कमलानगर मदन मोहन मालवीय ने बताया कि मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। वह हुलिए से मजदूर वर्ग का लग रहा है। शिनाख्त करने के लिए आसपास के थानों से गुमशुदगी की रिपोर्ट मंगवाई जा रही है। पीएम के बाद मौत के कारणों का खुलासा होगा।

No comments:

Post a Comment

Pages