शिवराज ने कमलनाथ को दिया जवाब, नईदुनिया की खबर पोस्ट कर उठाए सवाल - .

Breaking

Friday, 18 January 2019

शिवराज ने कमलनाथ को दिया जवाब, नईदुनिया की खबर पोस्ट कर उठाए सवाल

शिवराज ने कमलनाथ को दिया जवाब, नईदुनिया की खबर पोस्ट कर उठाए सवाल

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बीच बयानबाजी का दौर जारी है। दोनों नेता एक-दूसरे पर जमकर प्रहार कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने एक दिन पहले शिवराज सिंह को लेकर कहा था कि विपक्ष में रहकर अब आरोप लगाने के सिवाय उनके पास कुछ नहीं बचा है। इस पर आज शिवराज सिंह ने ट्वीट कर सारी बातों का जवाब दिया।
शिवराज ने ट्वीट कर कहा कि उनके पास सबकुछ बचा है। आज भी उनके पास जनता का प्यार, विश्वास और अन्याय के खिलाफ संघर्ष का जज्बा बचा है। इतना ही नहीं शिवराज ने कमलनाथ सरकार को घेरते हुए एक और ट्वीट कर पुलिसकर्मियों को साप्ताहिक अवकाश देने के फैसले पर भी सवाल उठाए। मीडिया रिपोर्ट्स का हवाला देते हुए शिवराज सिंह ने ट्वीट किया कि इससे कांग्रेस की कथनी और करनी में फर्क नजर आ रहा है। कमलनाथ सरकार ने बड़ी शान से पुलिसकर्मियों को साप्ताहिक अवकाश देने का ढोल पीटा, लेकिन असल में ऐसा हो नहीं रहा।
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ सरकार को किसान कर्जमाफी को लेकर दिए बयान पर भी आड़े हाथों लिया। सीएम कमलनाथ ने अपनी सरकार की एक महीने की उपलब्धि को सबसे ज्यादा सुकुनभरा बताया। इस पर शिवराज सिंह ने नईदुनिया में प्रकाशित एक खबर को पोस्ट करते हुए ट्वीट किया कि सीएम और कांग्रेस के नेता कह रहे हैं कि किसानों की कर्जमाफी का हमारा वादा पूरा हुआ। अभी पूरा कहाँ हुआ हैए घोषणा का अर्थ पूरा होना नहीं है। खरगोन में किसानों के 100-100, 50-50 रुपये ही माफ हो रहे हैं। क्या ये मजाक नहीं है।

No comments:

Post a Comment

Pages