मध्‍यप्रदेश के मंत्री के काफिले में दिखी सुरक्षा में चूक, पूर्व विधायक ने दौड़ाया वाहन - .

Breaking

Wednesday, 16 January 2019

मध्‍यप्रदेश के मंत्री के काफिले में दिखी सुरक्षा में चूक, पूर्व विधायक ने दौड़ाया वाहन

मध्‍यप्रदेश के मंत्री के काफिले में दिखी सुरक्षा में चूक, पूर्व विधायक ने दौड़ाया वाहन

प्रदेश शासन के पंचायत व ग्रामीण विकास व जिले के प्रभारी मंत्री कमलेश्वर पटेल के काफिले में सुरक्षा में चूक दिखी। प्रभारी मंत्री के बालाघाट प्रवास के दौरान उनकी सुरक्षा में बड़ी संख्या में वाहनों का काफिला मौजूद था। उनका वाहन परसवाड़ा के पूर्व विधायक मधु भगत फर्राटे से दौड़ाते नजर आए। मधु भगत प्रभारी मंत्री के ड्रायवर बने थे और वह उनका वाहन काफिले के बीच में दौड़ा रहे थे। इस दौरान उनके साथ कोई और ट्रेंड वाहन चालक भी नहीं था।
प्रभारी मंत्री ने दी सफाई, बेहतर चालक हैं भगत :- 13 जनवरी की रात विधानसभा उपाध्यक्ष हिना कांवरे के फॉलो गार्ड वाहन की बालाघाट के सालेटेका में दुर्घटना के बाद भी सुरक्षा की अनदेखी की गई। जब इस संबंध में प्रभारी मंत्री से पूछा गया तो उन्होंने इस पर सफाई देते हुए कहा कि मधु भगत बेहतर ड्रायवर हैं और उनके पास वाहन चलाने का लायसेंस भी है।
इसमें सुरक्षा में चूक जैसी कोई बात नहीं हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक भी प्रोफेशनल ड्रायवर हैं। प्रभारी मंत्री ने कहा कि माना कि ड्रायवर साथी ठीक है वह प्रोफेशनल ड्रायवर है पर पूर्व विधायक जनप्रतिनिधि नहीं हैं और पूर्ण सुरक्षा के साथ ही वाहन चलाते हैं। इस दौरान उन्होंने कहा इस बात पर भी विशेष ध्यान दिया जाएगा कि फॉलो वाहन में भी अकुशल ड्रायवर वाहन न चलाए। 

सड़क दुर्घटना में इनकी हुई थी मौत  :- 13 जनवरी की रात 12.30 बजे हुई सड़क दुर्घटना में विधानसभा उपाध्यक्ष के फॉलो गार्ड वाहन में एसआई हर्षवर्धन सोंलकी, प्रधान आरक्षक मोहम्मद हमीद शेख, आरक्षक राहुल कोलारे, ड्रायवर सचिन सहारे की मौत हो गई थी जबकि आरक्षक अमित कौरव गंभीर रूप से घायल हो गए।

No comments:

Post a Comment

Pages