9 साल का प्रण पूरा, कांग्रेस सरकार बनने के बाद कटाई दाढ़ी, सैलून संचालक को दिया नारियल - .

Breaking

Friday, 4 January 2019

9 साल का प्रण पूरा, कांग्रेस सरकार बनने के बाद कटाई दाढ़ी, सैलून संचालक को दिया नारियल

9 साल का प्रण पूरा, कांग्रेस सरकार बनने के बाद कटाई दाढ़ी, सैलून संचालक को दिया नारियल

जिले के पलसूद क्षेत्र के ग्राम सिदड़ी के एक किसान द्वारा 9 वर्ष पूर्व लिया गया प्रण अब पूरा हुआ है। किसान ने प्रण लिया था कि कांग्रेस की सरकार बनेगी तभी दाढ़ी कटवाऊंगा। किसान ने अब जाकर दाढ़ी कटवाई। वहीं कांग्रेस के जनप्रतिनिधियों ने उसे पार्टी का कर्मठ कार्यकर्ता बताया।
जानकारी अनुसार पलसूद के समीप ग्राम सिदड़ी निवासी किसान कतरसिंह पिता नसरा डाबर ने यह अजीब प्रण लिया था। कतरसिंह बताते हैं कि 9 वर्ष पूर्व तय किया था कि कांग्रेस की सरकार बनने पर ही दाढ़ी कटवाएंगे। अब सरकार बनने पर शिव मंदिर और हनुमान मंदिर में पूजन कर एक नारियल सैलून संचालक को भी दिया, फिर दाढ़ी कटवाई। कतरसिंह ने बताया कि इस दौरान परिजन सहित कई लोगों ने टोका लेकिन विश्वास था कि कांग्रेस की सरकार बनेगी। इसलिए 9 साल तक इंतजार किया। उन्होंने कांग्रेस सरकार के कर्ज माफी सहित अन्य योजनाओं पर संतोष जताया और कहा कि यह सबका भला करने वाली सरकार रहेगी।

कार्यकर्ता ही हमारी ताकत :- क्षेत्र के कांग्रेस नेता सरदार चौहान ने बताया कि कतरसिंह जैसे कर्मठ और पार्टी के प्रति समर्पित कार्यकर्ताओं की बदौलत ही आज प्रदेश में सरकार बनी है। इससे अन्य कार्यकर्ताओं को भी सीखना चाहिए।

No comments:

Post a Comment

Pages