शिवराज ने प्रत्याशियों से कहा, डाक मत पत्र की गणना के वक्त विशेष ख्याल रखें - .

Breaking

Sunday, 9 December 2018

शिवराज ने प्रत्याशियों से कहा, डाक मत पत्र की गणना के वक्त विशेष ख्याल रखें

MP Election 2018 : शिवराज ने प्रत्याशियों से कहा, डाक मत पत्र की गणना के वक्त विशेष ख्याल रखें

रविवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भाजपा सांसदों, विधानसभा प्रभारी और प्रत्याशियों के साथ ऑडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर बातचीत की। भाजपा ने छोटी से छोटी चीजों को लेकर प्रत्याशियों और मतगणना स्थल पर एजेंट्स को अतिरिक्त सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने प्रत्याशियों से कहा कि डाक मतपत्र की गणना के वक्त पैनी नजर रखें। उसे लेकर दावे आपत्ति होती है, अपनी बात पूरे तथ्यों के साथ रखकर कांग्रेस की आपत्तियों का जवाब दें। यह सुनिश्चित किया जाए कि एजेंट्स अपनी टेबल के अलावा कहीं और न जाएं।
मुख्यमंत्री ने प्रत्याशियों से कहा कि हमारे सभी तरह के सर्वे में साफ हो रहा है कि एक बार फिर भाजपा की सरकार बन रही है, इसलिए डरने की कोई बात नहीं है। मतगणना स्थल पर सजग और निडर होकर जाएं। कांग्रेस ने जो प्रोपेगेंडा बना रखा है, उसमें कोई दम नहीं है। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि कांग्रेसी मतगणना में कदम-कदम पर बाधा डालने की कोशिश करेंगे। एग्जिट पोल को लेकर भाजपा पर कोई दबाव नहीं है। ऑडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर प्रत्याशियों से बातचीत के दौरान प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह भी मौजूद थे। मुख्यमंत्री के जाने के बाद प्रदेश अध्यक्ष ने दिनभर प्रदेश के कई हिस्सों में पार्टी नेताओं से बातचीत कर फीडबैक लिया और मतगणना की तैयारियों को लेकर निर्देश भी दिए।
दो साल पहले शुरू हुई थी नर्मदा सेवा यात्रा :- 11 दिसंबर को विधानसभा चुनाव के नतीजे आ रहे हैं और यह संयोग है कि दो साल पहले 11 दिसंबर को ही अमरकंटक से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नर्मदा सेवा यात्रा शुरू की थी, जो करीब छह महीने चली थी।  

No comments:

Post a comment

Pages