गाडरवारा विधायक सुनीता अजयसिंह के लिए सीट छोड़ने को तैयार - .

Breaking

Thursday, 13 December 2018

गाडरवारा विधायक सुनीता अजयसिंह के लिए सीट छोड़ने को तैयार

MP Election 2018 : गाडरवारा विधायक सुनीता अजयसिंह के लिए सीट छोड़ने को तैयार

गाडरवारा से नव निर्वाचित कांग्रेस विधायक सुनीता पटेल चुरहट से पराजित हुए नेता प्रतिपक्ष रहे अजय सिंह के लिए अपनी सीट छोड़ने तैयार हैं। उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ को अपने पद से इस्तीफे की पेशकश की है। सुनीता पटेल ने कहा कि अजय सिंह मुख्यमंत्री रहे शिवराज सिंह का लगातार विरोध करते रहे हैं, उनके खिलाफ दो बार अविश्वास प्रस्ताव भी लाए, इसलिए भाजपा की सरकार ने षड्यंत्र कर विंध्य क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशियों को चुनाव जीतने से रोका। अजय सिंह के खिलाफ भी एक साजिश थी, जिसकी वजह से वह हारे। इसलिए मैं उनके लिए सीट छोड़ रही हूं कि वह गाडरवारा से चुनाव लड़ें, प्रदेश को उनकी जरूरत है।
प्रदेश कांग्रेस आलाकमान के बुलावे पर भोपाल पहुंचे विधायकों में सुनीता पटेल भी हैं। गुरुवार को उन्होंने कमलनाथ को पत्र लिखकर पेशकश की। उन्होंने पत्र में कहा है कि प्रदेश को अजय सिंह की जरूरत है, उनको गाडरवारा से चुनाव लड़ाना चाहती हूं और बहुमत के साथ जिताकर लाऊंगी ताकि गाडरवारा के साथ-साथ प्रदेश का विकास हो। सुनीता पटेल का कहना है कि अविश्वास प्रस्ताव समेत व्यापमं की गड़बड़ियों का विरोध किया, इस वजह से अजय सिंह को हराया गया।
हमें राहुल गांधीजी ने सर्वे के बाद दी थी टिकट :- हमारा अजय सिंह जी से दूर का भी रिश्ता नहीं है, न वह हमारे जाति के हैं न समाज के। हमें तो राहुल गांधी जी ने अपने कराए गए सर्वे के बाद टिकट दी है, यह बात कमलनाथ जी ने भी उनसे कही है। वह अजय सिंह के लिए सिर्फ इसलिए सीट छोड़ने तैयार हैं कि वह यहां से जीतकर गाडरवारा के साथ-साथ मप्र का विकास करें।

No comments:

Post a comment

Pages