दिसंबर महीने में ये टू-व्हीलर्स कंपनियां दे रही हैं भारी डिस्काउंट - .

Breaking

Wednesday, 12 December 2018

दिसंबर महीने में ये टू-व्हीलर्स कंपनियां दे रही हैं भारी डिस्काउंट

दिसंबर महीने में ये टू-व्हीलर्स कंपनियां दे रही हैं भारी डिस्काउंट

साल का अंत ऑटोमोबाइल खरीदारी के लिए एक बेहतर समय माना जाता है। ऐसा इसलिए क्योंकि डीलर्स पुरानी इन्वेंट्री खत्म करने के लिए अपने मौजूदा मॉडल्स पर भारी डिस्काउंट की पेशकश करते हैं। जी हां, अब टू-व्हीलर्स कंपनियां अपने टू-व्हीलर्स पर भारी डिस्काउंट की पेशकश कर रही हैं, जिसमें कैश डिस्काउंट्स, फ्री इंश्योरेंस और एक्सेसरीज शामिल हैं। आज हम आपको अपनी इस खबर में बताने जा रहे हैं उन टू-व्हीलर कंपनियों के बारे में जो दिसंबर महीने में अपने टू-व्हीलर्स पर डिस्काउंट दे रही हैं।
हीरो मोटोकॉर्प :-  देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी ने आधिकारित तौर पर अपने किसी भी मॉडल्स को लेकर किसी भी तरह के डिस्काउंट की कोई घोषणा नहीं की है। हीरो अपने नए स्कूटर डेस्टिनी 125 और हीरो एक्सट्रीम 200 R की बिक्री में दिलचस्पी तलाश करेगा। कंपनी ने अपने किसी भी प्रोडक्ट्स पर कोई स्पेशल ऑफर्स की घोषणा नहीं की है। हालांकि, हीरो डीलरशिप्स कुछ ऑफर्स की पेशकश कर रही है जो कि डीलर से डीलर विभिन्न हैं। सबसे बेहतर ऑफर हीरो टू-व्हीलर को अगर आप पेटीएम के जरिए खरीदते हैं तो आपको 5,000 रुपये तक के बेनेफिट्स मिलेंगे, जिसमें कैश पेबैक और पैमेंट वॉचर शामिल हैं। इसके अलावा हीरो टू-व्हीलर्स को अगर कैश खरीदते हैं तो कुछ डीलर्स 1,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट दे रहे हैं।
होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) :-  हीरो का पूर्व पार्टनर होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया भी आधिकारित तौर पर कोई ईयर-एंड डिस्काउंट नहीं दे रही है। पेटीएम के जरिए होंडा टू-व्हीलर्स खरीदने पर 4,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा कुछ होंडा डीलरशिप पर एक नए होंडा टू-व्हीलर खरीदने पर एक टैंकफुल ईंधन या मुफ्त हेलमेट दे रहे हैं। हमेशा की तरह ये ऑफर्स भी डीलर से डीलर विभिन्न हैं। इसलिए अगर आप होंडा का कोई टू-व्हीलर खरीदने जा रहे हैं तो आपको एक से ज्यादा डीलर्स के पास जाना चाहिए।
सुजुकी :-  सुजुकी डीलर्स अपने स्कूटर्स और मोटरसाइकिल्स पर कई डिस्काउंट्स दे रहे हैं। अगर आप पेटीएम के जरिए नया सुजुकी टू-व्हीलर खरीदने जा रहे हैं तो आपको 7,000 रुपये तक का बेनिफिट्स मिलेगा। सुजुकी डीलर्स के मुताबिक यह डिस्काउंट स्कूटर्स पर 4,000 तक और मोटरसाइकिल्स पर 7,000 रुपये तक है। HDFC बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड यूजर्स को इंश्योरेंस पर 50 फीसद तक छूट मिल जाएगी।
बजाज ऑटो :-  बजाज ऑटो ने कोई ईयर-एंड डिस्काउंट्स की पेशकश नहीं की है। हालांकि, बजाज के कुछ डीलरशिप्स पर कंपनी की ओर से 5-ऑन-5 ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर के तहत 5-साल की वारंटी, 5 फ्री सर्विस और 5-साल ऑन-डैमेज इंश्योरेंज फ्री दिया जा रहा है। ये ऑफर्स अभी डीलर्स से डीलर्स और मॉडल से मॉडल तक सीमित हैं।
TVS मोटर कंपनी :- TVS मोटर कंपनी ने भी फिलहाल अपने प्रोडक्ट्स पर किसी ईयर-एंड डिस्काउंट्स के बारे में आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, लेकिन अगर आप TVS टू-व्हीलर पेटीएम के जरिए खरीदते हैं तो आपको 6,000 रुपये का का लाभ मिलेगा। इसके साथ ही आपको TVS स्कूटर या मोटरसाइकिल खरीदने पर 1300 रुपये का कैशबैक मिलेगा।
यामाहा :- इंडिया यामाहा भी यामाहा स्कूटर या फिर मोटरसाइकिल पेटीएम के जरिए खरीदने पर कई बेनेफिट्स दे रही है। इसके अलावा यामाहा टू-व्हीलर खरीदने पर कुछ डीलर्स 1,200 रुपये का कैश डिस्काउंट और 1,500 रुपये के दो पेटीएम वाउचर्स दे रहे हैं। यानी आपको 4,200 रुपये का कुल बेनेफिट्स मिलेगा।
नोट: ये सभी ऑफर्स और डिस्काउंट्स डीलरशिप लेवल पर ही हैं और ये शहर से शहर, डीलरशिप से डीलरशिप और मॉडल से मॉडल विभिन्न हो सकती हैं।

No comments:

Post a comment

Pages