मिथुन चक्रवर्ती अमेरिका के अस्पताल में भर्ती, वजह जुड़ी है सलमान खान की इस फिल्म से - .

Breaking

Saturday, 29 December 2018

मिथुन चक्रवर्ती अमेरिका के अस्पताल में भर्ती, वजह जुड़ी है सलमान खान की इस फिल्म से

मिथुन चक्रवर्ती अमेरिका के अस्पताल में भर्ती, वजह जुड़ी है सलमान खान की इस फिल्म से

ऋषि कपूर अभी अमेरिका में अपना इलाज करवा रहे हैं। सोनाली बेंद्रे अमेरिका से कैंसर का इलाज करवा कर लौटी हैं। अब मिथुन चक्रवर्ती को अमेरिका के लॉस एंजेलिस स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कहा जा रहा है कि उनकी पीठ दर्द की समस्या बढ़ गई है। अमेरिका से ही खबर है कि इस बीच कनाडा के एक अस्पताल में भर्ती कादर खान की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ है। 81 साल के कादर खान को वेंटिलेटर पर रखा गया है। उन्हें सांस लेने में दिक्कत के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां को कोमा में चले गए। डॉक्टरों के मुताबिक उनकी हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। कादर खान कनाडा में अपने बेटे शाहनवाज़ और बहू शाइस्ता के साथ रहने गए थे। वो कुछ समय से प्रोगेसिव सुप्रान्यूक्लीयर पाल्सी डिसऑर्डर से ग्रस्त हैं जिसकी वजह से उनके दिमाग पर असर पड़ा है।
मिथुन चक्रवर्ती को असहनीय दर्द के बाद अस्पताल में ले जाना पड़ा है। जानकारी के मुताबिक अस्पताल में उनके बेटे महाक्षय और बहू मदलसा मौजूद हैं। डॉक्टर्स उनकी हालत पर नज़र रखे हुए हैं। बता दें कि, साल 2005 में आई सलमान खान स्टारर फिल्म ‘लकी’ में मिथुन ने हेलीकॉप्टर से कूदने का एक्शन सीन किया था और इसी दौरान उन्हें पीठ में चोट लग गई थी।
इसी के बाद से उन्हें अक्सर पीठ दर्द उभरता है। लम्बे समय से वो फिल्मों से दूर रहे और कॉमेडी टीवी शो में जज का काम भी बीच में ही छोड़ दिया। मिथुन दा को डॉक्टरों ने आराम की सलाह दी थी और इसी कारण वो काफ़ी समय से ऊटी में ही रहते रहे। अमेरिका में भी दो साल से उनका इलाज चल रहा है। इसी साल वो अमेरिका से लौटे थे लेकिन इसके बाद भी मिथुन दा की वैसी गतिविधियां नहीं रख पाए और इस दौरान उन्होंने राज्यसभा की सदस्यता से भी इस्तीफ़ा दे दिया। मिथुन चक्रवर्ती को राम गोपाल वर्मा की एक फिल्म में काम करना है जबकि विवेक अग्निहोत्री की 'ताशकंद फाइल्स' में भी उनका अहम् रोल है।

No comments:

Post a comment

Pages