शिवराज ने कहा अब चौकीदारी का काम हमारा है और चुप नहीं बैठेंगे - .

Breaking

Wednesday, 12 December 2018

शिवराज ने कहा अब चौकीदारी का काम हमारा है और चुप नहीं बैठेंगे

MP Election 2018 : शिवराज ने कहा अब चौकीदारी का काम हमारा है और चुप नहीं बैठेंगे

शिवराज सिंह चौहान ने प्रेसवार्ता में कहा कि 15 साल मप्र में भाजपा की सरकार रही। उमाजी ने इसकी नीव रखी थी और बाद में गौर साहब ने इसे आगे बढ़ाया। बाद में अगले 13 साल मुझे सरकार चलाने का गौरव मिला। इस समय में जिनका भी मुझे साथ मिला उनका धन्यवाद करता हूं। मैंने सीएम नहीं परिवार का सदस्य बनकर सरकार चलाई है। शिवराज ने कहा कि नई सरकार से एक आग्रह करना चाहता हूं। जिस भाव से हमने योजनाएं बनाई, इन योजनाओं को वो ठीक तरीके से चलाएं यही मेरा आग्रह है। व्यक्तियों के बदलने के साथ लोगों के कल्याण की योजनाएं नहीं बदलनी चाहिए। 

कांग्रेस ने वचन पत्र में जो वचन दिए हैं, दस दिन से कर्ज माफ जैसे, मुझे यकीन है कि कांग्रेस की सरकार वो पूरा करेगी। राहुल गांधी जी ने कहा था कि अगर हमारी सरकार बनेगी तो 10 दिन में कर्ज माफ कर देंगे, अगर नहीं किया तो मैं सीएम बदल दूंगा। शिवराज ने कहा कि हम चौकीदारी का काम हमारा है और हम चुप बैठने वालों में से नहीं है। हम मजबूत विपक्ष की भूमिका में है।
शिवराज सिंह ने कहा- जब सरकार हमने संभाली थी तब प्रदेश बदहाली की स्थिति में था, हमने भरसक कोशिश की कि विकास में हम कोई कसर ना छोड़े। जनता से मुझे हमेशा प्यार मिलता रहा है। मैं जनता का आभारी हूं। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में लाखों कार्यकर्ताओं ने जमकर काम किया, इसका मैं धन्यवाद करता हूं। केंद्रीय नेतृत्व ने भी हमारा जमकर साथ दिया। यह बात सच है कि हम अपेक्षित सफलता भी प्राप्त नहीं कर सके। इसका कोई जिम्मेदार है तो सिर्फ एक शिवराज सिंह चौहान। इतने सहयोग के बाद भी, अच्छी केंद्रीय योजनाओं के बाद भी हम सरकार नहीं बना पाए।
प्रेसवार्ता में राकेश सिंह ने कहा कि कुछ थोड़ी सी ज्यादा सीट कांग्रेस की आई है। लेकिन हम फिर भी जनमत का सम्मान करते हैं। मैं भाजपा कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करना चाहता हूं, जो दिन रात काम करते रहे। पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं के प्रति हम आभार व्यक्त करते हैं। अंत्योदय जो हमारा लक्ष्य है उसको मन में लेकर भाजपा आगे के रास्ते पर चलती जाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को भी स्पष्ट बहुमत नहीं है, तो हमने भी सरकार बनाने का प्रयास करने का सोचा, लेकिन बाद में हमने सोचा की कुछ काम आगे के लिए भी छोड़ना चाहिए। बहुमत हमारे पास नहीं है और मैं कांग्रेस को बधाई देता हूं। मैं अपने केंद्रीय नेतृत्व के प्रति भी आभार व्यक्त करता हूं, जिनके मार्गदर्शन के कारण भाजपा का नेता एक-एक मतदान केंद्र पर डटा रहा।

No comments:

Post a comment

Pages