हरियाणा के सलमान अली बने इंडियन आइडल 10 के विजेता - .

Breaking

Tuesday, 25 December 2018

हरियाणा के सलमान अली बने इंडियन आइडल 10 के विजेता

हरियाणा के सलमान अली बने इंडियन आइडल 10 के विजेता

हरियाणा में मेवात के रहने वाले सलमान अली ने छोटे परदे के सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल का दसवां सीजन जीत लिया है। शो में हुई लाइव वोटिंग के आधार पर सलमान अली ने ये जीत हासिल की। उन्होंने हिमाचल प्रदेश के अंकुश भारद्वाज को हराया, जिन्हें दूसरा स्थान मिला l सलमान को ट्रॉफी के अलावा 25 लाख रूपये का चेक और एक कार मिली l 
शो में सेकेण्ड रनर अप यानि तीसरा स्थान नीलांजना रे को मिला। उन्हें पांच लाख रूपये का चेक मिला l वो इस सीजन की टॉप 5 में पहुँचने वाली अकेली फीमेल कंटेस्टेंट थीं l शो में नितिन कुमार और विभोर पराशर को तीन-तीन लाख रूपये मिले l फिनाले में शाहरुख़ खान अपनी फिल्म ज़ीरो का प्रमोशन करने आये और उनके साथ उनकी हीरोइन्स अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी थीं। तीनों ने खूब मनोरंजन किया। शो के फाइनल के मौके पर बप्पी लाहिरी, महान संगीतकार जोड़ी लक्ष्मीकांत प्यारेलाल के प्यारेलाल शर्मा और शिल्पा शेट्टी सहित कई दिग्गज मौजूद थे।

फाइनल राउंड तक सलमान अली, नीलांजना रे, नितिन कुमार, विभोर पराशर और अंकुश भारद्वाज पहुंचे थे। 25 हफ्ते तक चले शो के कंटेस्टेंट को दो करोड़ 55 लाख लोगों ने वोट किया। इस साल सात जुलाई को शुरू हुआ इंडियन आइडल का ये सीजन काफ़ी चर्चा में रहा। कई टैलेंटेड सिंगर्स और उनकी कहानियों के बारे में दुनिया ने जाना जबकि शो के जज अनु मलिक को बीच में ही शो छोड़ कर जाना पड़ा क्योंकि उन पर मी टू अभियान के तहत संगीन आरोप लगाए गए। जावेद अली ने उनकी जगह ली। नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी ने जजों का जिम्मा संभाला।

No comments:

Post a comment

Pages