UM Motorcycles ने लॉन्च किए नए वेरिएंट्स - .

Breaking

Friday, 30 November 2018

UM Motorcycles ने लॉन्च किए नए वेरिएंट्स

UM Motorcycles ने लॉन्च किए नए वेरिएंट्स

UM मोटरसाइकिल्स ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिल्स रेनेगैड स्पोर्ट S और रेनेगेड कमांडो के दो नए कलर वेरिएंट्स लॉन्च कर दिए हैं। स्पोर्ट S अब ग्लोसी ब्लै और कमांडो नए मैटे ब्लैक वेरिएंट में बिक्री के लिए उपलब्ध है। UM मोटरसाइकिलों को हाल ही में अपनी मोटरसाइकिलों की डिमांड में तेजी देखने को मिल रही है और त्योहारी सीजन के दौरान अतिरिक्त मांग के साथ प्रोडक्श को भी बढ़ाया था।
UM लोहिया टू-व्हीलर्स प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ राजीव मिश्रा ने कहा, "हमें उम्मीद है कि रेनेगेड स्पोर्ट S और रेनेगेड कमांडो में दिए गए नए कलर वेरिएंट्स को हम त्योहारी सीजन में जोड़ते हैं और रेनेगेड परिवार का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक मोटरसाइकिल उत्साही को उत्साहित करते हैं।" UM मोटरसाइकिल दो नए ताजा कलर वेरिएंट्स के चलते अधिक बिक्री हासिल करने की उम्मीद करती है, क्योंकि वे केवल आकर्षक कीमत में नहीं हैं, बल्कि उनके स्लीक लुक्स के चलते आकर्षक दिखने वाले हेड भी बदलते हैं।
दोनों ही रेनेगेड कमांडो और स्पोर्ट S में 280-cc कार्ब्यूरेटेड इंजन दिया गया है जो 23.46 bhp की पावर और 23Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। ग्लोसी ब्लैक और मैटे ब्लैक के अलावा स्पोर्ट S और कमांडो तीन कलर वेरिएंट्स में उपलब्ध है। 

No comments:

Post a comment

Pages