Google मिड रेंज में लॉन्च करेगा दो नए स्मार्टफोन्स, जानें क्या होगा खास - .

Breaking

Friday, 9 November 2018

Google मिड रेंज में लॉन्च करेगा दो नए स्मार्टफोन्स, जानें क्या होगा खास

Google मिड रेंज में लॉन्च करेगा दो नए स्मार्टफोन्स, जानें क्या होगा खास

Google अपने Pixel 3 और Pixel 3 XL प्रीमियम स्मार्टफोन्स के बाद मिड रेंज के स्मार्टफोन्स लॉन्च कर सकता है। इन दो नए मिड रेंज के स्मार्टफोन्स के साथ ही गूगल भी मिड रेंज के सेगमेंट में एंट्री कर सकता है। गूगल ने फिलहाल इसके बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। मीडिया रिपोर्ट्स की बात करें तो गूगल फिलहाल मिड रेंज के स्मार्टफोन्स के क्षेत्र में कदम रखने जा रहा है।

आपको बता दें कि पहले भी यह बात सामने आई थी कि गूगल Bonito और Sargo नाम के दो मिड रेंज के डिवाइस आने वाले कुछ महीने में लॉन्च कर सकता है। इन दोनों ही मिड रेंज के स्मार्टफोन्स के बारे में फिलहाल किसी भी तरह ही जानकारी उपलब्ध नहीं है। इन दोनों ही स्मार्टफोन्स में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स की बात करें तो Bonito को कुछ समय पहले ग्रीनवीच में स्पॉट किया गया है। वहीं, दूसरे मिड रेंज के स्मार्टफोन्स के बारे में फिलहाल कोई भी जानकारी नहीं है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ये दोनों ही डिवाइस 20,000 रुपये से 35,000 रुपये की रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।
गूगल इन दो मिड रेंज के डिवाइस से ऑनर, वनप्लस, शाओमी और नोकिया के डिवाइस को चुनौती दे सकता है। कुछ मीडिया रिपोर्टस की मानें तो ये दोनों ही मिड रेंज के स्मार्टफोन्स भारतीय यूजर्स को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। ये दोनों ही स्मार्टफोन्स भारत में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, गूगल ने हाल ही में अपने दो प्रीमियम स्मार्टफोन्स Pixel 3 और Pixel 3XL को लॉन्च किया है।

No comments:

Post a comment

Pages