एक साल के बेटे को लेकर एयरपोर्ट पर सुसाइड करने पहुंची महिला, ऐसे बचाया - .

Breaking

Saturday, 3 November 2018

एक साल के बेटे को लेकर एयरपोर्ट पर सुसाइड करने पहुंची महिला, ऐसे बचाया

एक साल के बेटे को लेकर एयरपोर्ट पर सुसाइड करने पहुंची महिला, ऐसे बचाया

28 साल की महिला ने कथित रूप से मीनांबक्कम में चेन्नई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अपने एक साल के बेटे के साथ आत्महत्या करने का प्रयास किया। यह घटना शुक्रवार को करीब 12 बजे हवाईअड्डे के अंदर हुई थी। महिला की पहचान कुड्डालोर की मूल निवासी ए मरियमल के रूप में हुई और उसका एक साल का बेटे को लेकर वह गुरुवार शाम एयरपोर्ट पहुंची।
एयरपोर्ट के अधिकारियों के मुताबिक गुरुवार शाम को महिला एयरपोर्ट के अंदर इधर-उधर घूम रही थी। जब उससे पूछताछ की गई तो उसने कहा कि वह अपने पति को लेने के लिए आई है। शुक्रवार सुबह, उसने कथित रूप से अपनी साड़ी से एक साल के बेटे को कसकर बांधा और एयरपोर्ट के दूसरे फ्लोर पर पहुंची और उसने कूदने की कोशिश की। लेकिन एयरपोर्ट अधिकारियों और यात्रियों ने उसे ऐसा करने से रोक दिया। उसे एयरपोर्ट पर पहले प्राथमिक उपचार दिया गया।
उसके इस एक्शन के बार में सवाल किए तो महिला रोने लगी और उसने चुप्पी साधे रखी। पुलिस ने उसका बैग चेक किया तो उसमें से उसका आधार कार्ड और व्यक्तिगत जानकारी मिली। जांच में खुलासा हुआ कि महिला के पति अशोक कुमाप की कुछ दिन पहले बाइक एक्सीडेंट में मौत हो गई थी और उसकी मौत के बाद से मिला डिप्रेशन में थी, इसलिए उसने सुसाइड की कोशिश की। पुलिस को महिला पर मानसिक रूप से मंद होने का संदेह हुआ क्योंकि वह अजीब व्यवहार भी कर रही थी। मीनांबक्कम पुलिस और एयरपोर्ट के अधिकारियों ने टेनीम्पेट में सेल्वी मेमोरियल घर में मां और बच्चे को भेजा। महिला के परिवार को भी सूचना भेज दी गई।

No comments:

Post a comment

Pages