दीपिका की शादी का बुलावा अभी नहीं आया है शाहरुख खान के पास - .

Breaking

Sunday, 4 November 2018

दीपिका की शादी का बुलावा अभी नहीं आया है शाहरुख खान के पास

दीपिका की शादी का बुलावा अभी नहीं आया है शाहरुख खान के पास

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और प्रियंका चोपड़ा भी निक जोनास से शादी कर रही हैं। ऐसे में शाहरुख़ खान की फिल्म 'ज़ीरो' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब उनसे पूछा गया कि वे इन सभी को क्या कहना चाहेंगे, तो इस पर शाहरुख़ का जवाब मजेदार था।शाहरुख ने कहा 'दीपिका ने मेरे साथ करियर शुरू किया था. अनुष्का ने भी मेरे साथ करियर शुरू किया था. मैं इन सभी को पालता पोसता हूं और फिर कोई और लेकर चले जाता है।'
शाहरुख ने पहले तो मजाकिया अंदाज में कहा कि उनकी शादी हो रही है तो मैं तो बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना क्यों हो जाऊं. लेकिन फिर शाहरुख ने गंभीरता से इस बात पर कहा कि मुझे बेहद खुशी है कि दीपिका अपनी नई ज़िन्दगी की शुरुआत कर रही हैं। मैं दीपिका को और रणवीर को ढेर सारा प्यार देता हूं। शाहरुख़ ने कहा कि उन्होंने दीपिका को फोन पर बधाई दी और उनसे कहा कि उनकी शादी की तरह ही उनका प्यार बना रहे। साथ ही शाहरुख़ ने कहा कि अगर उन्हें फोन आएगा तो वह शादी में जरूर शामिल होंगे।

हालांकि उन्होंने प्रियंका चोपड़ा की शादी पर कोई भी कमेंट नहीं किया। वही दूसरी तरफ जब मीडिया ने यह जानना चाहा कि अनुष्का ने अलग तरह की वेडिंग कर बॉलीवुड में एक ट्रेंड सेट कर दिया है तो इस पर अनुष्का के साथ शाहरुख़ मस्ती करते हुए कहते हैं कि क्या अनुष्का से पहले किसी की शादी ही नहीं हुई थी। बाद में कटरीना ने ट्रेलर लॉन्च के दौरान ही एक राज़ खोला कि जब उन्होंने अनुष्का और विराट की शादी की पहली तस्वीर देखी तो वह उस तस्वीर को देख कर इस कदर मंत्रमुग्ध हो गई थी कि उन्होंने मन में सोचा था कि जोड़ी हो तो ऐसी हो। दोनों में रियल प्यार नज़र आ रहा था। अनुष्का ने कटरीना को इस बात के लिए थैंक्स कहा। कटरीना ने कहा कि यह सच है कि अनुष्का ने जिस तरह से शादी की है, उनका जो अंदाज रहा, वह उन्हें भी बेहद भाया था। तीनों कलाकार, 21 दिसंबर को रिलीज़ हो रही फिल्म ज़ीरो में एक साथ नज़र आएंगे।

No comments:

Post a comment

Pages