एक महिला ने पैसेंजर ट्रेन में, तो दूसरी ने ट्रॉली में दिया बेटे को जन्म - .

Breaking

Tuesday, 9 October 2018

एक महिला ने पैसेंजर ट्रेन में, तो दूसरी ने ट्रॉली में दिया बेटे को जन्म

एक महिला ने पैसेंजर ट्रेन में, तो दूसरी ने ट्रॉली में दिया बेटे को जन्म

ग्वालियर से मेहगांव के आलमपुरा आ रही महिला ने भिंड-ग्वालियर पैसेंजर ट्रेन में बेटे को जन्म दिया है। जबकि दूसरी घटना में आलौरी से गोहद अस्पताल आ रही महिला ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में बच्चे को जन्म दिया है। जच्चा-बच्चा को गोहद अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों स्वास्थ्य हैं।
जानकारी के अनुसार वीरवती पत्नी कप्तानसिंह लोधी निवासी आलमपुरा गुरुवार करीब 2.30 बजे गांव आने के लिए बिरला नगर स्टेशन से भिंड ग्वालियर पैसेंजर ट्रेन में बैठी। शनिचरा स्टेशन पर अचानक वीरवती के प्रसव दर्द शुरू हो गया। महिला ने यह बात बोगी में बैठी अन्य महिलाओं को बताई। बताया जाता है कि नौनेरा स्टेशन पर महिला ने ट्रेन में ही बालक को जन्म दे दिया। ट्रेन में सवार लोगों ने जननी एक्सप्रेस को कॉल किया। गोहद स्टेशन पर ट्रेन आते ही वहां जननी एक्सप्रेस पहुंच गई और महिला को जिला अस्पताल लेकर आई।
नहीं पहुंची जननी एक्सप्रेस :- आलौरी निवासी प्रीती परमार पत्नी परमारसिंह सिसौदिया के गुरुवार दोपहर प्रसव दर्द होने लगा। श्री परमार ने जननी एक्सप्रेस को कॉल किया। लेकिन 2 घंटे इंतजार के बाद जब जननी एक्सप्रेस नहीं पहुंची। इसके बाद परिजन प्रसूता को ट्रैक्टर-ट्रॉली से अस्पताल ला रहे थे, लेकिन रास्ते में ही महिला ने ट्रॉली में बालक को जन्म दे दिया। इसके बाद महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

No comments:

Post a Comment

Pages