बस्तर की बेटी श्रुति बनीं बॉलीवुड सिंगर, इस फिल्म में गाया गाना - .

Breaking

Tuesday, 23 October 2018

बस्तर की बेटी श्रुति बनीं बॉलीवुड सिंगर, इस फिल्म में गाया गाना

बस्तर की बेटी श्रुति बनीं बॉलीवुड सिंगर, इस फिल्म में गाया गाना

जगदलपुर की बेटी श्रुति शर्मा ने महज बीस साल की उम्र में बॉलीवुड की फिल्म 'रंग इश्क का' के लिए मुंबई के स्टुडियो में गाना रिकॉर्ड कर नई ऊंचाइयों को छुआ है। बस्तर के लिए यह पहला अवसर है, जब यहां से किसी ने बॉलीवुड फिल्म के लिए गीत गाया है। श्रुति ने बताया- 'बॉलीवुड के डायरेक्टर रोहित चौधरी ने फ्यूचर सुपरस्टार शो के नाम से एक प्रतियोगिता के लिए यहां ऑडिशन किया था, जिसमें मेरा चयन गाने के क्षेत्र में हुआ था। प्रदेश भर से प्रतिभागी इसमें शामिल हुए थे। रायपुर में एक सितम्बर को इसका ग्रेंड फिनाले हुआ। इसमें मैं प्रदेश भर के प्रतिभागियों में अव्वल रही।'
विनर को 21 हजार की राशि या बॉलीवुड में उनकी फिल्म इश्क रंग का में गाने का मौका था। श्रुति ने रकम का मोह न कर गाना गाने के लिए डायरेक्टर से अनुबंध किया। श्रुति सात अक्टूबर को मुंबई पहुंचीं। प्लेटिनम रिकॉर्डिंग स्टूडियो में उनका एक गाना रिकॉर्ड किया गया। रिकार्डिंग के दौरान वहां डायरेक्टर रोहित चौधरी, आर्गनाइजर शुभा मिश्रा भी मौजूद रहे।
छॉलीवुड में भी गाना रिकॉर्ड :- टैलेंट शो में विजेता रहीं श्रुति की आवाज में छॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर ने भी अपने एलबम के लिए दो गाने रिकॉर्ड करवाए हैं, जो जल्द ही रिलीज होगी। श्रुति के पिता अरुण शर्मा जगदलपुर उपडाकघर में उप पोस्टमास्टर हैं तथा मां संध्या शर्मा हाउस वाइफ हैं। दोनों का कहना है कि बेटी में टैलेंट तो है, पर हर साल ट्रांसफर होने की वजह से बेटी की संगीत की शिक्षा अभी अधूरी है। श्रुति ने अपना पहला स्टेज परफारमेंस नौ साल की उम्र में दिया था। श्रुति के अनुसार उसकी सफलता का श्रेय मम्मी-पापा को जाता है, जिन्होंने इसे कॅरियर के रूप में अपनाने में कभी रोकटोक नहीं की।

No comments:

Post a comment

Pages