मॉडल से दुष्कर्म में कोरियोग्राफर को दस साल कैद - .

Breaking

Friday, 26 October 2018

मॉडल से दुष्कर्म में कोरियोग्राफर को दस साल कैद

मॉडल से दुष्कर्म में कोरियोग्राफर को दस साल कैद

मॉडल व कोरियोग्राफर युवती से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के दोषी कोरियोग्राफर को अपर सत्र न्यायालय ने शुक्रवार को दस साल कैद और एक लाख रुपये अर्थदंड की सजा सुनाई है। दोषी से पीड़िता की मुलाकात दून में एक इवेंट के दौरान हुई थी और बाद में दोनों एक इवेंट कंपनी में साथ काम करने लगे थे। सुनवाई के दौरान दोषी ने मुंबई फिल्म इंडस्ट्री की नामचीन हस्तियों के साथ ली गई फोटोग्राफ को अपने बचाव में पेश करते हुए युवती पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था, लेकिन वह इससे संबंधित कोई सुबूत पेश नहीं कर सका। पीड़िता 28 अक्टूबर 2012 को दून में एक इवेंट में कोरियाग्राफी करने आई थी।

जबकि कोरियोग्राफर गगन सेठी पुत्र जगमोहन सेठी निवासी 15 नेताजी मार्ग तिलक रोड भी वहां आया था। इसके बाद गगन उससे मिलता रहा। इस बीच उसने उससे शादी करने का प्रस्ताव रखा। कुछ दिन बाद गगन के परिजन उससे मिले और उसकी जन्म कुंडली आदि लेकर 101 रुपये का शगुन भी दिया। गगन ने कहा कि वह 2013 में लोहड़ी के मौके पर उससे शादी करेगा। लोहड़ी आई तो गगन ने कहा कि उसकी नानी की तबीयत खराब हो गई है, उसे कुछ दिन का वक्त चाहिए। इसके बाद जब भी मिलता कोई न कोई बहाना बना देता।

इसके बाद उसने जनवरी 2014 में हर हाल में शादी कर लेने की बात की और पीड़िता को लेकर चंडीगढ़ गया। चंडीगढ़ के सेक्टर 35 के एक होटल में गगन सेठी ने पीड़िता को अपनी पत्नी बताकर कमरा बुक कराया। होटल में तीन-चार दिनों तक गगन ने उससे दुष्कर्म किया। इस बीच गगन ने उससे डेढ़ लाख रुपये भी ले लिए। 2015 तक जब गगन ने शादी नहीं की तो पीड़िता उसके घर पहुंची, जहां उसके परिवार वालों ने बताया कि वह गगन की शादी पंजाबी लड़की से ही करेंगे।

इसके बाद पीड़िता ने डालनवाला कोतवाली पुलिस को तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। पीड़िता पुलिस के अधिकारियों से भी मिली। इसके बाद भी उसका मुकदमा दर्ज नहीं किया गया तो उसने अदालत का दरवाजा खटखटाया।

No comments:

Post a comment

Pages