मिलिए साक्षी तंवर की बेटी से, नाम रखा है दित्या - .

Breaking

Sunday, 21 October 2018

मिलिए साक्षी तंवर की बेटी से, नाम रखा है दित्या

मिलिए साक्षी तंवर की बेटी से, नाम रखा है दित्या


बॉलीवुड और टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्री साक्षी तंवर ने एक बेटी को अडॉप्ट किया है। साक्षी ने उसका नाम दित्या रखा गया हैl साक्षी ने ये खुशखबरी अपने प्रशंसकों से साझा की है। नौ माह की इस बेटी ने साक्षी तंवर की जिंदगी में एक बड़ा बदलाव लाते हुए उसे खुशियों से भर दिया है। इसके चलते उनका सम्पूर्ण परिवार भी खुशी से फूला नहीं समा रहा है। साक्षी ने इस नन्ही बच्ची को देवी लक्ष्मी का आशीर्वाद माना हैं और इसलिए इस बच्ची को 'दित्या' रखा है जोकि देवी लक्ष्मी का नाम है। इस नाम का अर्थ होता है "वह जो प्रार्थनाओं का उत्तर देता है"।

इस खुशखबरी को साझा करते हुए साक्षी ने कहा है "मेरे माता-पिता के आशीर्वाद के कारण और मेरे दोस्तों के समर्थन से मिली हिम्मत से, मैंने इस बच्ची को गोद लिया है जो कि जल्द ही 9 महीने की हो जाएगी। इस खबर को आपके साथ साझा करते हुए मैं बहुत हर्षित महसूस कर रही हूं। यह मेरे जीवन का सबसे बड़ा अनमोल क्षण है। मैं और मेरा पूरा परिवार दित्या का स्वागत करने के लिए उत्सुक है। मेरी बेटी दित्या मेरी सभी प्रार्थनाओं का उत्तर है और उसे अपनी ज़िंदगी में उसे पाकर में खुश और गौरवान्वित महसूस कर रही हूं।’
गौरतलब है कि साक्षी तंवर भारतीय टेलीविजन की पसंदीदा और नामचीन अभिनेत्रियों में से एक है और उन्हें पहचान 'कहानी घर घर की' और 'बड़े अच्छे लगते है' जैसे शो से जानी जाती है। इसके अलावा साक्षी तंवरब्लॉकबस्टर हिट 'दंगल' में उनके दमदार अभिनय से भी दर्शकों को प्रभावित कर चुकी हैं। उनकी फिल्म 'मोहल्ला अस्सी' भी जल्द आने वाली है , जिसमें सनी देओल लीड रोल में हैं।

No comments:

Post a comment

Pages