मुलायम के आजमगढ़ से प्रत्याशी उतारेगा शिवपाल का सेक्युलर मोर्चा - .

Breaking

Sunday, 7 October 2018

मुलायम के आजमगढ़ से प्रत्याशी उतारेगा शिवपाल का सेक्युलर मोर्चा

मुलायम के आजमगढ़ से प्रत्याशी उतारेगा शिवपाल का सेक्युलर मोर्चा

नेताजी को पूरा समर्थन और सहयोग है। हम चाहेंगे कि वह समाजवादी सेकुलर मोर्चा से मैनपुरी से चुनाव लड़ें फिर भी अगर वह नहीं लड़ना चाहेंगे तो उन्हें हमारा पूरा समर्थन और सहयोग रहेगा। अगर हमारे खिलाफ सपा प्रत्याशी उतरती है तो जंग होगी, और जंग हम जरूर जीतेंगे। उक्त बातें समाजवादी सेकुलर मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने अतरौलिया के मदियापार में स्थित संतोष यादव के आवास पर पत्रकारों संग बातचीत के दौरान कही।
समान विचारधारा वाले दलों संग संपर्क :- उन्होंने कहा कि 2019 के चुनाव में समान विचारधारा के जो दल हैं उनके लगभग 45 नेताओं से बातचीत हो चुकी है। इनमें से कोई लड़ता है तो पार्टी उनके साथ खड़ा रहेगी। आजमगढ़ के संबंध में उन्होंने कहा कि यहां हमारा संगठन काफी मजबूत है। संगठन का जो निर्णय होगा उसे आजमगढ़ का प्रत्याशी घोषित किया जाएगा, वह जिताऊ प्रत्यशी होगा। अतरौलिया के संबंध में उन्होंने कहा कि पहले 2019 को देख लेते हैं फिर 2022 पर चर्चा करेंगे। उन्होंने कहा कि 2019 में समाजवादी सेकुलर मोर्चा के बिना कोई सरकार नहीं बना पायेगा।
मोटरसाइकिल सिंबल का आवेदन :- पार्टी के सिंबल के संबंध में बताया कि चुनाव आयोग में पार्टी का रजिस्ट्रेशन हो चुका है। सिंबल के लिए तीन विकल्प दिए गए हैं जिनमें से किसी एक को चुनाव चिन्ह के रूप में चुनाव आयोग देगा। मोटरसाइकिल सिंबल के संबंध में उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग को इसके लिए आवेदन किया गया है यह उन्‍हीं पर निर्भर है।

No comments:

Post a Comment

Pages