कन्फ्यूज राहुल गांधी पर मानहानि का केस, 3 नवंबर को होगी सुनवाई - .

Breaking

Tuesday, 30 October 2018

कन्फ्यूज राहुल गांधी पर मानहानि का केस, 3 नवंबर को होगी सुनवाई

कन्फ्यूज राहुल गांधी पर मानहानि का केस, 3 नवंबर को होगी सुनवाई

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बड़े बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ मंगलवार को मानहानि का केस कर दिया है। उनके वकील ने भोपाल के विशेष न्यायाधीश सुरेश सिंह की अदालत में इस संबंध में परिवाद पेश किया। इस पर कोर्ट ने याचिकाकर्ता कार्तिकेय सिंह को बयानों के लिए तीन नवंबर की तारीख दी है। उधर, मामला प्रकाश में आने के बाद राहुल गांधी ने सफाई दी है कि वह कन्फ्यूज हो गए थे। वह किसी और का नाम लेने चाहते थे।
परिवाद पेश करने के बाद कार्तिकेय के वकील शिरीष श्रीवास्तव ने कहा, "राहुल गांधी ने सोमवार को झाबुआ की सभा में कहा था कि पनामा लीक मामले में मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय सिंह का भी नाम है। लेकिन, उनके खिलाफ आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। इसके अलावा अन्य कई झूठे आरोप चुनाव के समय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह व उनके परिवार पर लगाए गए हैं। राहुल गांधी के बयान से पूरे देश में सीएम शिवराज सिंह व उनके बेटे कार्तिकेय सिंह की छवि धूमिल हुई है, जिसके आधार पर कोर्ट में परिवाद पेश किया गया है।"
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को भी मप्र के मालवा-निमाड़ में थे। राहुल ने इंदौर में सुबह पत्रकारों से बात करते हुए पनामा पेपर मामले में यू-टर्न लिया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश, राजस्थान, मध्य प्रदेश सहित अन्य भाजपा शासित राज्यों में इतने घोटाले हैं कि मैं कन्फ्यूज हो गया। पनामा पेपर लीक मामला छत्तीसगढ़ से जुड़ा है। इसमें छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के बेटे का नाम भी है। एमपी में ई-टेंडरिंग और व्यापम घोटाला हुआ है। हालांकि, खरगोन में अपराह्न में हुई सभा में राहुल ने कहा, सोमवार को सीएम शिवराजजी गुस्सा हो गए।
डिफेमेशन लगाना है तो लगा दो। सीएम को जितने केस करना है, कर दें, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। पूरा एमपी जानता है व्यापम में सीएम और उनके परिवार का ही हाथ है। युवाओं के भविष्य को नष्ट कर दिया। व्यापम में सच्चाई से सीएम बच नहीं सकते। राहुल ने कहा, सीएम व्यापम में लगे रहे, डंपर में लगे रहे, ई-टेंडरिंग में लगे रहे। इन घोटालों से कैसे बचा जाए, इसमें लगे रहे। वहीं, धार में हुई सभा में राहुल ने कहा कि अमित शाह के बेटे ने जादू कि या। 50 हजार को 80 करोड़ कर दिया।

No comments:

Post a comment

Pages