अमित शाह के दौरे के 36 घंटे पहले झाबुआ भाजपा जिलाध्यक्ष का लिया इस्तीफा - .

Breaking

Friday, 5 October 2018

अमित शाह के दौरे के 36 घंटे पहले झाबुआ भाजपा जिलाध्यक्ष का लिया इस्तीफा

अमित शाह के दौरे के 36 घंटे पहले  झाबुआ भाजपा जिलाध्यक्ष का लिया इस्तीफा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे के 36 घंटे पहले जिले में पार्टी की बड़ी फजीहत हो गई। शनिवार को शाह झाबुआ में जनजाति मोर्चा के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इसके पहले गुस्र्वार शाम पार्टी जिलाध्यक्ष मनोहर सेठिया से प्रदेश संगठन ने इस्तीफा ले लिया।
इस्तीफे में स्वास्थ्य कारणों का हवाला दिया गया है, लेकिन असली कहानी सेठिया के कुछ पुराने आपत्तिजनक फोटो वायरल होने की है। ये फोटो गुस्र्वार को संगठन के बड़े नेताओं के पास पहुंचे थे। इसके बाद सेठिया को इंदौर बुलाकर त्यागपत्र लिखवा लिया गया। पूर्व में महामंत्री रहे ओमप्रकाश शर्मा को अध्यक्ष बनाया गया। इधर, 15 पदाधिकारियों के इस्तीफे की भी चर्चा रही, लेकिन संबंधितों ने इंकार किया है। खबर है कि पार्टी के ही दूसरे गुट ने ये फोटो वायरल करवाए। बताया जाता है, फोटो कुछ वर्ष पुराने हैं। जिनके पास भी ये थे, वे सही मौके के इंतजार में थे। शाह के दौरे के पहले इनके वायरल होने से पार्टी भी ज्यादा समय सफाई के लिए नहीं दे पाई। मामले को जांच के बहाने भी आगे नहीं खींचा गया।
इधर, सेठिया के त्यागपत्र के बाद उनके समर्थित दर्जनों नेताओं के भी त्यागपत्र की खबरे सोशल मीडिया पर चलती रहीं। लेकिन इनमें से अधिकतर ने इसकी पुष्टि नहीं की। सभी ने शाह के दौरे की तैयारियों में सक्रिय रूप से लगे रहने की बात कही। कार्यकर्ता के रूप में काम करता रहूंगा।मनोहर सेठिया ने फोटो को लेकर कोई बात करने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा, स्वास्थ्य कारणों से पद छोड़ा है। कार्यकर्ता के रूप में काम करता रहूंगा। 
संगठन के बड़े लोग पहुंचे :- शाह के आने के पहले पार्टी की बड़ी फजीहत हुई है। इस घटनाक्रम का कार्यक्रम पर कोई असर नहीं हो, इसके लिए पार्टी और संगठन के बड़े लोग यहां पहुंच गए। अंतरसिंह आर्य, रंजना बघेल तो पहले से ही थे। बाबूसिंह रघुवंशी, संभागीय संगठन मंत्र जयपालसिंह चावड़ा भी पहुंचे। शुक्रवार सुबह से सर्किट हाउस पर भारी मजमा लगा रहा, लेकिन नेताओं ने इस विषय को छोड़ फिलहाल सिर्फ राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे पर फोकस करने को कहा। सभी नेताओं को बता दिया गया कि कार्यक्रम में भीड़ कम रही तो नुकसान भुगतना पड़ेगा। 

कांग्रेस ने कहा- शाह के दौरे का विरोध करेंगे :- कांग्रेस ने इस मुद्दे को हाथोंहाथ लिया है। जिला पंचायत अध्यक्ष कलावती भूरिया ने घटनाक्रम को बहन-बेटियों का अपमान बताया। उन्होंने अमित शाह का दौरा निरस्त करने की मांग की। कहा, अगर वो आए तो कांग्रेस विरोध करेगी।

No comments:

Post a Comment

Pages