सूरत में सस्ते सोने के नाम पर MP के फिल्म कलाकार से 13 लाख की लूट - .

Breaking

Friday, 28 September 2018

सूरत में सस्ते सोने के नाम पर MP के फिल्म कलाकार से 13 लाख की लूट

सूरत में सस्ते सोने के नाम पर MP के फिल्म कलाकार से 13 लाख की लूट

मध्यप्रदेश के एक गुजराती फिल्म कलाकार को सूरत में सस्ता सोना-चांदी दिलाने के बहाने 13 लाख रुपये लूटने का मामला सामने आया है। नकली पुलिस बन कर आये बदमाशों ने गुजराती कलाकर को पीटने के बाद 13 लाख रुपये भरा बैग छीन कर फरार हो गये। इस संबंध शिकायत दर्ज होने के बाद सूरत पुलिस ने जांच शुरु की है। जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के कटनी जिले के माधवनगर एम लाइन रोड जागीबाबा मंदिर के सामने रहते जाधारा उर्फ जतीन गोपालदास जयसिंघा (43) गुजराती फिल्म में काम करते है। जाधाराम छह महीने पहले कच्छ में रामायण पर आधारित गुजराती फिल्म भवाई के शूटिंग के लिए आये थे। इस फिल्म में जाधाराम ने दशरथ का किरदार निभाया था।। फिल्म के शूटिंग के लिए 25 दिन यहां रुके थे। उस समय शूटिंग के दौरान फिल्म के लोकेशन समेत का कार्यभार संभालते नितिन गढवी के साथ उनका परिचय हुआ था।

सूरत पुलिस के मुताबिक मध्यप्रदेश जाने के बाद जाधाराम और नितिन गढवी दोनों फोन पर बात करते थे। नितिन गढवी ने जाधाराम को गुजरात में सस्ता सोना और चांदी मिलते होने की लालच देकर विश्वास में लिया। उसके लालच में आकर जाधाराम ने मध्यप्रदेश के सर्राफा व्यापारी और उसके मित्र आशिष सोनी को सोना खरीदने की बात कही थी। इसके बाद आशिष ने जाधाराम को सस्ता सोना खरीदने के लिए 13 लाख रुपये दिये। जाधाराम 23 सितंबर के दिन तय समय के तहत रुपये लेकर गुजरात पहुंच गये।
पुलिस ने बताया कि आरोपी नितिन ने पहले तो जाधाराम को भुज की एक होटल में बुलाकर मीटिंग की। इसके बाद दोनों सस्ता सोना लेने के लिए सूरत पहुंचे थे। यहां पहले से ही प्लान के मुताबिक नितिन के चार साथी मौजूद थे। चारों क्राइम ब्रांच पुलिस होने की धमकी देकर जधाराम को आटों रिक्शा में बैठाया। थोडी दूर जाने के बाद जाधाराम को मारकर उसके हाथ 13 लाख रुपयों से भरा बैग छीन लिया।
सूरत पुलिस ने बताया कि जाधाराम और सर्राफा व्यापारी आशीष ने शुक्रवार को नितिन गढवी और उसके साथियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी है। पुलिस ने आरोपियों के सीसीटीवी फुटेज हासिल किये है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जायेगा।

No comments:

Post a Comment

Pages