अमित शाह का राहुल पर हमला, कहा-देश तोड़ने वालों को भेजेंगे जेल - .

Breaking

Sunday, 23 September 2018

अमित शाह का राहुल पर हमला, कहा-देश तोड़ने वालों को भेजेंगे जेल

अमित शाह का राहुल पर हमला, कहा-देश तोड़ने वालों को भेजेंगे जेल

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने राजस्थान में एक बार फिर अपनी पार्टी की सरकार बनने का दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को सपने देखना बंद कर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि राहुल बाबा राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनने का सपना दिन में देख रहे हैं, लेकिन वह कभी सच नहीं होगा। हालांकि, सपना देखने की मनाही नहीं है। इस दौरान कांग्रेस पर देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि हम देश को पूरी तरह सुरक्षित रखेंगे, इसके लिए चाहे कुछ भी करना पड़े। देश तोड़ने की साजिश करने वालों को जेल भेजा जाएगा। 
शनिवार को अपनी एक दिन की यात्रा के दौरान कोटा और गंगापुर सिटी में बूथ कार्यकर्ताओं एवं शक्ति केंद्र अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि देश के प्रत्येक हिस्से से बांग्लादेशी घुसपैठियों को चुन-चुनकर बाहर निकाला जाएगा। असम में 40 लाख घुसैपठियों को चिह्नित किया गया तो कांग्रेस उनके समर्थन में आ गई। अन्य दलों ने भी हंगामा कर दिया, लेकिन हम डरेंगे नहीं और घुसैपठियों को बाहर निकाला जाएगा। भाजपा ने इतना काम किया, जितना राहुल की चार पीढ़ियां नहीं कर पाईं केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं की चर्चा करते हुए अमित शाह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी एवं सीएम वसुंधरा राजे के नेतृत्व में इतने काम हुए हैं, जितने राहुल गांधी की चार पीढ़ियों के शासन में नहीं हुए।
कांग्रेस को घेरते हुए उन्होंने कहा देश में 55 साल कांग्रेस की सरकार रही, लेकिन कोई काम नहीं किया। साढ़े चार साल में मोदी सरकार ने देश के हर हिस्से में विकास पहुंचाने का काम किया है। कार्यकर्ता ही पार्टी की शक्ति,चुनाव अभियान में जुटने का आहन अमित शाह ने पोलिग बूथ कार्यकर्ताओं एवं शक्ति केन्द्र अध्यक्षों को संबोधित करते हुए भाजपा को कार्यकर्ताओं की पार्टी बताया।
स्वयं का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा की एक ऐसी पार्टी है,जिसमें पोस्टर चिपकाने वाला और बूथ पर काम करने वाला कार्यकर्ता भी राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं चाय बेचने वाले का बेटा भी प्रधानमंत्री बन सकता है । कांग्रेस पर तो एक ही परिवार का व्यक्ति अध्यक्ष होता है,कांग्रेस में तय होता है कि पार्टी का अध्यक्ष अध्यक्ष कौन बनेगा। कार्यकर्ताओं को पार्टी की शक्ति बताते हुए उन्होंने कहा कि पोलिग बूथ पर पार्टी को जीताने की जिम्मेदारी बूथ अध्यक्ष को लेनी होगी और अगर बूथ जीता तो प्रदेश और देश भी जीता जाएगा।
इसलिए पोलिग बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करना,मतदाताओं को बूथ पर लाना और भाजपा के पक्ष में मतदान कराना कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि चुनाव विधायक और सांसद नहीं कार्यकर्ताओं के बल पर ही जीता जा सकेगा। नेताओं और कार्यकर्ताओं को आपसी मतभेद छोड़कर चुनाव जीतने पर ध्यान देना होगा।

No comments:

Post a Comment

Pages