फेरे लेने से पहले मंदिर से भाग रही दुल्हन पकड़ाई, हुआ बड़ा खुलासा - .

Breaking

Tuesday, 25 September 2018

फेरे लेने से पहले मंदिर से भाग रही दुल्हन पकड़ाई, हुआ बड़ा खुलासा

फेरे लेने से पहले मंदिर से भाग रही दुल्हन पकड़ाई, हुआ बड़ा खुलासा

40 हजार रुपए लेकर देवास की युवती ने एक बड़ौद के समीप ग्राम बदका में रहने वाले युवक से 6 दिन पूर्व कोर्ट मैरिज कर ली। सोमवार को चिंतामण मंदिर में फेरे होना थे। मगर दुल्हन पानी पीने का बहाना बनाकर उठी और मंदिर से भागने लगी। दूल्हे के परिजन ने उसे भागते हुए देखा और पकड़ लिया। इस दौरान शादी करवाने वाला दलाल मौके से भाग निकला। महाकाल पुलिस दुल्हन से पूछताछ में जुटी है।
पुलिस ने बताया कि ग्राम बदका बड़ौद निवासी कृपालसिंह पिता उदाजी (30) का करीब 8 साल पहले थ्रेशर मशीन में आने से दाहिना हाथ कट गया था। इस कारण उसका विवाह नहीं हो रहा था। 15 दिन पूर्व देवास के जीवन नामक व्यक्ति ने कृपाल के पिता को फोन कर कहा कि वह उसकी शादी अपनी साली रानी से करवाना चाहता है। मगर वह गरीब परिवार से है इसलिए शादी का खर्च नहीं उठा सकती है। इसके लिए 40 हजार रुपए देना पड़ेंगे। उदाजी अपने पुत्र कृपालसिंह की शादी के लिए तैयार हो गए। 6 दिन पूर्व जीवन अपने साथ रानी व उसके भाई राहुल को लेकर उज्जैन आया और यहां कोर्ट मैरिज करवा ली।
उदाजी से कहा कि चिंतामण मंदिर में फेरे करवा लेंगे। सोमवार को फेरे करवाने के लिए मंदिर बुलाया गया था। यहां दोपहर तीन बजे से कृपालसिंह व उसका परिवार इंतजार कर रहा था। शाम करीब 6 बजे जीवन बाइक से रानी के साथ पहंुचा था। रानी काफी देर तक कृपालसिंह के साथ बैठी रही। जीवन ने उन्हें बताया था कि उसके परिजन जेवर लेकर आ रहे हैं। इसलिए रात करीब 8 बजे तक इंतजार करते रहे। पानी पीने का बहाना बनाकर रानी उठी और प्याऊ के समीप से भाग निकली। इस दौरान कृपाल के परिजन ने देखा लिया और रानी को पकड़ लिया।

No comments:

Post a Comment

Pages