लव जेहाद का मामला, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर - .

Breaking

Thursday, 20 September 2018

लव जेहाद का मामला, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

लव जेहाद का मामला, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

शहर में लव जेहाद का मामला सामने आया है। टीटी नगर इलाके में एक युवक हिंदू युवती को शादी का झांसा देकर तीन साल तक दुष्कर्म करता रहा। इस दौरान युवती को पता नहीं था कि युवक दूसरे धर्म का है। इसके बाद बुधवार को जब युवती ने आरोपी पर शादी का दबाव डाला तो उसने मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान किसी ने डायल 100 को फोन लगाकर युवती से मारपीट होने की सूचना दे दी। पुलिस दोनों युवक युवती को थाने ले आई। मामले में जब बयान हुए तो पता चला कि विगत तीन साल से आरोपी युवती के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और धोखाधड़ी की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।
पुलिस के मुताबिक 22 वर्षीय युवती पंप हाउस आईआईएफएम के पास कमला नगर इलाके में रहती है और एक ब्यूटी पार्लर में काम करती है। तीन साल पहले करूणा धाम मंदिर में उसकी मुलाकात युवक से हुई थी। युवक ने युवती को अपना नाम अजय शर्मा निवासी काजी कैंप बताया। पिछले दिनों युवती ने शादी की बात कही तो आरोपी ना नुकुर करने लगा। इसके बाद युवती को कहीं से पता चला कि आरोपी तो शादीशुदा है। 
तभी युवती ने बुधवार को पीएनटी चौराहे पर युवक से बात की और कहा कि आखिर उसने उससे शादीशुदा होने की बात क्यों छुपाई। इतना ही नहीं युवती को यह भी पता चल गया कि आरोपी का नाम अजय शर्मा नहीं बल्कि अजहर अली है। आरोपी युवती के साथ मारपीट करने लगा। किसी ने मामले की जानकारी पुलिस को दे दी। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनो को पकड़कर थाने ले आई। पुलिस ने आरोपी अजहर अली उर्फ अजय शर्मा के खिलाफ दुष्कर्म और धोखाधड़ी की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। टीआई आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी ने अपना नाम छुपाया इस लिए धोखाधड़ी की धारा भी लगाई गई है। 

No comments:

Post a Comment

Pages