बिना हेलमेट बाइक चलाने पर अशोक गहलोत और सचिन पायलट को नोटिस भेजेगी राजस्थान सरकार - .

Breaking

Sunday, 23 September 2018

बिना हेलमेट बाइक चलाने पर अशोक गहलोत और सचिन पायलट को नोटिस भेजेगी राजस्थान सरकार

बिना हेलमेट बाइक चलाने पर अशोक गहलोत और सचिन पायलट को नोटिस भेजेगी राजस्थान सरकार

बिना हेलमेट पहने बाइक चलाने पर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट व कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अशोक गहलोत को वसुंधरा राजे सरकार नोटिस भेजेगी। गौरतलब है कि पिछले दिनों एक रैली में शामिल होने जाने के समय उनका वाहन जाम में फंस गया था, जिसके बाद दोनों नेता बाइक से निकले थे।
राजस्थान के परिवहन मंत्री युनूस खान का कहना है कि सचिन पायलट और अशोक गहलोत ने बाइक पर सवार होते समय हेलमेट नहीं लगाकर सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन का उल्लंघन किया है। इसके कारण आम लोगों में गलत संदेश गया है। शनिवार को नागौर में पत्रकारों से बातचीत में युनूस खान ने कहा कि सचिन पायलट केंद्र में मंत्री और अशोक गहलोत दो बार राज्य में मुख्यमंत्री रह चुके है। ऐसे में उन्होंने बिना हेलमेट मोटरसाइकिल चलाकर सुप्रीम कोर्ट द्वारा बनाए गए कानून की अवहेलना की है। इसके लिए सरकार की तरफ से उन्हें नोटिस भेजा जाएगा। दोनों नेताओं के खिलाफ नियमों के तहत पुलिस और परिवहन विभाग कार्रवाई करेगा।
उन्होंने कहा कि स्थानीय पुलिस एवं परिवहन विभाग के कर्मचारी, उस मोटर साइकिल के बारे में भी जानकारी कर रहे हैं, जिस पर सवार होकर पिछले दिनों गहलोत और पायलट कांग्रेस के सम्मेलन में पहुंचे थे। उल्लेखनीय है कि पिछले सप्ताह करौली में कांग्रेस की संकल्प रैली में शामिल होने के लिए दोनों नेता एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर पहुंचे थे। पायलट ने मोटरसाइकिल चलाई थी और गहलोत पीछे बैठे थे।

No comments:

Post a Comment

Pages