वनप्लस 6टी ने जारी किया अपना टीजर, जानिए क्या हो सकते हैं इसके फीचर्स - .

Breaking

Friday, 21 September 2018

वनप्लस 6टी ने जारी किया अपना टीजर, जानिए क्या हो सकते हैं इसके फीचर्स

वनप्लस 6टी ने जारी किया अपना टीजर, जानिए क्या हो सकते हैं इसके फीचर्स

बाजार में रोजाना नए-नए स्मार्टफोन्स लॉन्च हो रहे हैं और इनमें चीनी कंपनियों के स्मार्टफोन्स की भरमार है। रेडमी और अन्य ब्रांड्स के बीच अब वनप्लस ने अपने नए फोन का टीजर जारी किया है। यह फोन जल्द भारत में लॉन्च होगा। वनप्लस 6टी के नाम से लॉन्च होने वाले इस फोन का टीचर बुधवार को भारत-पाक मैच के बीच आया था। जो टीजर सामने आया है उसमें फोन का डुअल रियर कैमरा नजर आ रहा है।
यह हो सकते हैं OnePlus 6T के संभावित फीचर्स :-  आपको बता दें कि कंपनी ने फिलहाल इस स्मार्टफोन से जुड़ी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। हालांकि, कुछ दिन पहले लीक हुई तस्वीरों और फीचर्स की बात करें तो यह फोन भी वनप्लस 6 की तरह ही क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ आएगा। इसके आलावा इसमें कई और नए फीचर्स भी जो़ड़े जा सकते हैं। फोन एंड्रॉइड के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड 9.0 पाई के साथ आ सकता है। इसके अलावा फोन के डिस्प्ले फीचर्स की बात करें तो इसमें 8.45 इंच का फुल स्क्रीन डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन का स्क्रीन एचडी प्लस ऑप्टिक एमोलेड हो सकता है।

इसके आलावा इसमें 3.5 एमएम का ऑडियो जैक नहीं दिया जाएगा। फोन में यूएसबी सी टाइप ईयरफोन दिया जा सकता है जो बैटरी की बचत करेगा। इस स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है। फोन के लॉन्च की तारीख के बारे में भी यह अनुमान लगाया जा रहा है कि फोन 17 अक्टूबर की सुबह 11 बजे लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, कंपनी की तरह से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

No comments:

Post a Comment

Pages